logo-image

'ममता बनर्जी भूतनी हैं इसीलिए तो श्री राम से डरती हैं', जानिए किसने कही ये बात

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी पिछले कुछ दिनों से लगातार सीएए के समर्थन में रैलियां कर ममता बनर्जी पर हमले कर रही है.

Updated on: 03 Jan 2020, 03:02 PM

highlights

  • पश्चिम बंगाल (West Bengal) की एक बीजेपी नेता (BJP Leader) ने सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.
  • बीजेपी नेता ने राज्‍य की मुख्‍यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस पार्टी की नेता ममता बनर्जी को 'भूतनी' करार दे दिया है.
  •  उन्होंने आगे कहा कि वह तो केवल एक भूतनी हैं जो जब भी देश में राम का नाम सुनती हैं डरने लगती हैं.

बांकुड़ा:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की एक बीजेपी नेता (BJP Leader) ने सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. बीजेपी की उपाध्‍यक्ष राजकुमार केसरी ने राज्‍य की मुख्‍यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) की नेता ममता बनर्जी को 'भूतनी' करार दे दिया है. उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी भूतनी हैं इसीलिए तो श्री राम के मंदिर से डरती हैं. यह बात बीजेपी नेता ने बांकुड़ा में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आयोजित रैली में कही.उन्होंने कहा कि उनके (ममता बनर्जी) पास गौरव नहीं है और वो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनने लायक नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि वह तो केवल एक भूतनी हैं जो जब भी देश में राम का नाम सुनती हैं डरने लगती हैं. राम के नाम पर वो कार से बाहर आ जाती हैं और लोगों को चुनौती देने लगती है. बीजेपी नेता के मुताबिक भूतनी (ममता) भगवान राम से डरती हैं।'

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों को किसी ने ‘राष्ट्र विरोधी’ नहीं कहा : अमित शाह

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी पिछले कुछ दिनों से लगातार सीएए के समर्थन में रैलियां कर ममता बनर्जी पर हमले कर रही है। मु्ख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि सीएए कानून बंगाल में नहीं होने देंगी और साथ ही राज्य सरकार कई माध्यमों से इसी बात का प्रचार भी कर रही थीं लेकिन कोलकाता हाईकोर्ट ने इस मामले में दखल देते हुए ममता बनर्जी को लताड़ लगाई थी और इस तरह के विज्ञापनों को बंद करने का निर्देश दिया था.

इससे पहले ममता बनर्जी ने ऐलान किया था कि जब तक सीएए को वापस नहीं लिया जाता है, तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बीजेपी को ‘आग से नहीं खेलने’ को लेकर आगाह करते हुए कहा कि जब तक संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को वापस नहीं लिया जाता, तब तक शांतिपूर्ण प्रदर्शन जारी रहेंगे। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने बीजेपी पर अपने वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: Delhi Metro: हुडा सिटी सेंटर स्टेशन के बीच पटरी पर आया व्यक्ति, Yellow Line मेट्रो हुई बाधित

उन्होंने कहा किकिसी से डरे नहीं। मैं बीजेपी को आगाह कर रही हूं कि वह आग से नहीं खेले। ममता ने आरोप लगाया कि सीएए के खिलाफ बोल रहे छात्रों को बीजेपी धमकी दे रही है। ममता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आप सबका पीछा करेंगे तो आप कैसे टिकेंगे।?" उन्होंने बीजेपी को ‘वाशिंग मशीन’ बताते हुए कटाक्ष किया कि इस पार्टी में शामिल होकर सभी दाग धुल जाते हैं।