logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

पश्चिम बंगाल निकाय चुनावः ममता बनर्जी को बढ़त, बडोमकल इलाके के 21 में से 18 सीटों पर मिली जीत

अभी तक के परिणामों के आधार पर टीएमसी ने सात में से चार नगरपालिकाओं में जीत हासिल कर ली है।

Updated on: 17 May 2017, 12:24 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के निकाय चुनावों के नतीजे में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुआई वाली तृणमूल कांग्रेस को मुर्शिदाबाद जिले के डोमकल इलाके में 21 में से 18 सीटें मिली हैं।

इसके अलावा इंडियन नेशनल कांग्रेस के हाथ सिर्फ एक सीट आई है जबकि सीपीआई (एम) को महज दो सीटों पर जीत मिली है। हालांकि ये तीनों उम्मीदवारों बाद में टीएमसी में शामिल हो गए।

पार्टी ने म्रिनिक निकाय चुनावों में भी जीत हासिल की है। उसे 9 में से 6 सीट मिली हैं। 

टीएमसी ने मुर्शिदाबाद जिले की दोमकल नगर निगम में 21 में से 18 सीटों पर जीत दर्ज की है। 

मिरिक में टीएमसी को 9 वार्ड में से 6 पर जीत मिली है। वहीं जीजेएम ने यहां 3 सीटें हासिल की है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल के 7 सीटों पर निकाय चुनाव के परिणाम को लेकर बुधवार सुबह आठ बजे से मतगणना शुरु हुआ। बता दें कि 14 मई को सभी सीटों के लिए चुनाव हुआ था।

उत्तर बंगाल के तीन जिलों दार्जिलिंग, कर्सियांग व कलिंपोंग की पांच नगरपालिकाओं (दार्जिलिंग, कर्सियांग, कलिंपोंग, मिरिक व रायगंज) तथा दक्षिण बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के डोमकल व दक्षिण 24 परगना जिले की पुजाली नगरपालिका चुनाव के नतीजे आ रहे थे।

जम्मू-कश्मीर में RSS पहली बार करेगा समीक्षा बैठक, अशांति और अलगाववादियों पर होगी चर्चा

आईपीएल से जुड़ी ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें