logo-image

Kolkata: बंगाल में रथ यात्रा के नाम पर बीजेपी को दंगा-फसाद नहीं करने देंगे : ममता बनर्जी

कोलकाता (Kolkata) के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में BJP के खिलाफ होने वाली इस रैली में 20 के दलों के नेता शामिल हैं.

Updated on: 19 Jan 2019, 04:39 PM

कोलकाता:

पश्‍चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) से पहले अपनी ताकत दिखाने के लिए 19 जनवरी को कोलकाता में एक महारैली (Rally) करने जा रही हैं. उन्‍होंने विपक्षी दलों (Opposition) के नेताओं को न्योता दिया है. माना जा रहा है कोलकाता (Kolkata) के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में BJP के खिलाफ होने वाली इस रैली में 20 के दलों के नेता शामिल हैं. पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा, राकांपा प्रमुख शरद पवार, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, शरद यादव, जेएमएम प्रमुख हेमंत सोरेन, द्रमुक नेता एमके स्टालिन, अरुणांचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंंत्री गेगांग अपांग शुक्रवार को ही कोलकाता पहुंच गए हैं. देखें रैली के अपडेट्स...

 

calenderIcon 15:42 (IST)
shareIcon

बीजेपी ने अपने ही नेताओं को इज्जत नहीं दी, बीजेपी सत्ता में आई तो समझो देश गया, अब बीजेपी के लिए अच्छे दिन नहीं आने वाले हैं: ममता बनर्जी

calenderIcon 15:40 (IST)
shareIcon

ममता ने कहा- सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाजुएं कातिल में है.

calenderIcon 15:50 (IST)
shareIcon

ममता बनर्जी ने कहा, केंद्र सरकार ने सीबीआई, ईडी को बदनाम करा दिया, बीजेपी का काम है दंगे फसाद कराना, हम बंगाल में रथ यात्रा के नाम पर फसाद नहीं करने देंगे, बंगाल में बीजेपी को जीरो मिलेगा.



calenderIcon 15:35 (IST)
shareIcon

ममता बनर्जी ने कहा- बीजेपी सरकार ने किसी को नहीं छोड़ा, नौजवानों की नौकरी छीन ली, संस्थाओं को बर्बाद कर दिया है, मोदी सरकार का अंतिम दिन आ चुका है.

calenderIcon 15:30 (IST)
shareIcon

मोदी सरकार ने सभी संस्‍थाओं को बर्बाद कर दिया, उन्‍हें लगता है कि बाकी सब बेईमान हैं: ममता बनर्जी 

calenderIcon 15:13 (IST)
shareIcon

कोलकाता रैली के मंच पर पहुंचे बीजेपी के बागी नेता शत्रुध्‍न सिन्‍हा बोले- अगर सच कहना बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं.  मैं सच के साथ और सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं कर सकता. 



calenderIcon 14:55 (IST)
shareIcon

कांग्रेस नेता मल्‍लिकार्जुन खड़गे बोले- मैं यहां सभी दलों से भारतीय संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए एक होने की अपील करता हूं. वे (पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्‍यक्ष) अपने कॉरपोरेट पार्टनरों की मदद कर रहे हैं. 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का उन्‍होंने वादा किया था. मैं पूछता हूं कि नौकरियां कहां हैं. रोजगार कहां है? 



calenderIcon 14:14 (IST)
shareIcon

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू बोले कि, "हमारा मिशन एक ही है, भारत बचाओ। लोकतंत्र बचाओ।"





calenderIcon 14:01 (IST)
shareIcon

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "आज देश के लिए एक ऐतिहासिक दिन है। शाह-मोदी की जोड़ी ने देश को तबाह कर दिया है" कुछ भी करो मोदी को सत्‍ता नहीं मिलने वाली.





calenderIcon 13:58 (IST)
shareIcon

मंच से मोदी सरकार पर बरसे जयंत और जिग्नेश, हार्दिक बोले- सुभाषचंद्र बोस 'गोरों' से, हम लड़ रहे हैं 'चोरों' से 

calenderIcon 13:51 (IST)
shareIcon

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व CM अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि जो बात बंगाल से चलेगी, वह देश में दिखाई देगी" हमने गठबंधन बनाना आपसे सीखा है. 





calenderIcon 13:48 (IST)
shareIcon

calenderIcon 13:47 (IST)
shareIcon

उत्‍तर प्रदेश से बसपा नेता सतीश मिश्रा बोले,  "भाजपा वोटों के लिए जनता से झूठ बोल रही है। बेरोजगारी बढ़ रही है। किसान, मजदूर, अल्पसंख्यक, दलितों को सताया जा रहा है"





calenderIcon 13:45 (IST)
shareIcon

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी बोले, "क्षेत्रीय लोगों के साथ जुड़ने और अपने राज्यों के हितों की रक्षा करने की मजबूत प्रवृत्ति है"





calenderIcon 13:16 (IST)
shareIcon

एमके स्‍टॉलिन बोले, "मई में आगामी आम चुनाव देश का दूसरा स्वतंत्रता संग्राम होगा"

calenderIcon 13:08 (IST)
shareIcon

कांग्रेस के अभिषेक मनु सिंघवी बोले, "बादल भाग रहे हैं। राजनीतिक दलों का एक इंद्रधनुष बन रहा है। गठबंधन का समय आ गया है"





calenderIcon 13:06 (IST)
shareIcon

calenderIcon 13:03 (IST)
shareIcon

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री, फारूक अब्दुल्ला बोले, "भाजपा लोगों को धर्म के आधार पर विभाजित कर रही है। हम सभी को विभाजनकारी ताकतों को हराने के लिए एकजुट होना चाहिए"





calenderIcon 12:42 (IST)
shareIcon

राजग सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण शौरी भी नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि इससे पहले कोई सरकार इतनी झूठ नहीं बोली है.


#UnitedIndiaAtBrigade Former Union Minister Arun Shourie says: "No other government has said so many lies. Never before were institutions undermined in this manner"

calenderIcon 12:34 (IST)
shareIcon

यशवंत सिन्‍हा बोले, हम एक विचारधारा को हराने के लिए एक साथ आए हैं. "यह एक व्यक्ति को सत्ता से हटाने के बारे में नहीं है। हम एक विचारधारा को हराने के लिए एक साथ आए हैं।"





calenderIcon 12:19 (IST)
shareIcon

गुजरात से विधायक जिग्‍नेश बोले, "देश एक अभूतपूर्व संकट से गुजर रहा है। भाजपा और आरएसएस को हराने के लिए सभी दलों को एक साथ आना होगा"

calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

अरुणाचल प्रदेश के पूर्व सीएम गेगांग अपांग बोले "पिछले चार साल से भारतीय लोकतंत्र की परीक्षा हो रही है.


 #UnitedIndiaAtBrigade Gegong Apang, former CM of Arunachal Pradesh says: "The last four years have been testing times for Indian democracy"



calenderIcon 11:52 (IST)
shareIcon

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और DMK चीफ एमके स्टालिन पहुंचे रैली में


 West Bengal: Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav and DMK Chief MK Stalin received by CM Mamata Banerjee at 'United India' opposition rally, in Kolkata. pic.twitter.com/1FZbrIm3zK



calenderIcon 10:41 (IST)
shareIcon

calenderIcon 10:00 (IST)
shareIcon