logo-image

पश्चिम बंगाल: BJP सासंद के घर क बाहर फेंके गए बम, TMC पर लगाया हत्या की कोशिश का आरोप

भाटपारा नगर निगम के प्रमुख और अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह ने इस हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया है. उनका कहना है कि ये एक तरह का जानलेवा हमला है और इसके पीछे सत्तारूढ़ टीएमसी का हाथ है

Updated on: 25 Jul 2019, 11:27 AM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य में जारी हिंसक घटनाओं के बीच बुधवार को एक और घटना के अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि बुधवार रात को बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर बम फेंके गए. भाटपारा नगर निगम के प्रमुख और अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह ने इस हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया है. उनका कहना है कि ये एक तरह का जानलेवा हमला है और इसके पीछे सत्तारूढ़ टीएमसी का हाथ है.

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने की ट्रांसजेंडर की पिटाई, अस्पताल मे हुई मौत

इस हमले के बाद अर्जुन सिंह के घर बाहर कुछ गोलियां भी बरामद हुई है. सौरभ सिंह ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है जिसके बाद अर्जुन सिंह के घर के बाहर RAF की तैनाती की गई है.

यह भी पढ़ें: कोलकाता: सोनागाछी पर सुप्रीम कोर्ट की नजर, ममता सरकार, महिला आयोग और नगर निगम को भेजा नोटिस

खबरों की मानें तो सौरभ सिंह का आरोप है कि टीएमसी नेता उन्हें और अर्जुन सिंह को मारना चाहते थे. उन्होंने बताया कि बुधवार रात 9 बजे वो मजदूर भवन पहुंचे जहां अचानक उनके घर पर दो बम फेंके गए. इसके बाद वो घर से बाहर आए जहां उन्होंने टीएमसी नेताओं के हाथ में अवैध हथियार और एक रायफल देखी. सौरभ सिंह के मुताबिक इन टीएमसी नेताओं में प्रमोद सिंह, संजय सिंह, नवनीत सिंह, रंजीत सिंह और हरगोविंद सिंह शामिल थे. उन्होंने दावा किया कि टीएमसी नेताओं ने 7-8 राउंड फायरिंग भी की. 

बता दें, अर्जुन सिंह लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे. उनके साथ टीएमसी के कई नेताओं और समर्थकों ने भी पार्टी छोड़ दी थी.