logo-image

अभिषेक बनर्जी के करीबी के यहां CBI रेड, विजयवर्गीय का ट्वीट कर सरकार पर हमला

मवेशी तस्करी घोटाले को लेकर सीबीआई ने गुरुवार को कोलकाता में कई स्थानों पर छापेमारी की है. सीबीआई ने टीएमसी नेता विनय मिश्रा के ठिकानों पर रेड डाली है. विनय मिश्रा को टीएमसी नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का करीबी माना जाता है.

Updated on: 31 Dec 2020, 02:23 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज होती जा रही है. सीबीआई ने गुरुवार को तृणमूल यूथ कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी विनय मिश्रा के ठिकानों पर छापेमारी की. मवेशी तस्करी घोटाले को लेकर सीबीआई ने गुरुवार को कोलकाता में कई स्थानों पर छापेमारी की है. सीबीआई ने टीएमसी नेता विनय मिश्रा के ठिकानों पर रेड डाली है.  विनय मिश्रा को टीएमसी नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का करीबी माना जाता है.

मवेशी घोटाले को लेकर सीबीआई ने विनय मिश्रा को नोटिस जारी किया था. सूत्रों का कहना है कि विनय मिश्रा लगातार नोटिस को नजरअंदाज कर रहे थे. इसके बाद सीबीआई ने छापेमारी की. सीबीआई ने विनय मिश्रा के दो ठिकानों पर मवेशी घोटाले और एक जगह पर कोयला चोरी मामले में रेड मारी गई है.

सीबीआई की टीम ने आसनसोल के विख्यात कोयला तस्करी कांड में हुगली जिले के कोननगर में अमित सिंह और नीरज सिंह दोनों भाइयों के घरों में छापा मारा. हालांकि, सीबीआई की टीम की छापेमारी के दौरान सिंह बंधु अपने घर से नदारद थे . 

सीबीआई की इस छापेमारी के बाद बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर ममता सरकार पर निशाना साथा है. कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया है कि बंगाल के एक पावर ब्रोकर विनय मिश्रा के यहां सीबीआई के छापे के बाद बंगाल के उच्च अधिकारियों की आपातकालीन बैठक और मुख्यमंत्री एवं भाइयों के यहां हलचल, प्रदेश में चर्चा का विषय है!