logo-image

Kolkata Airport : कोलकाता एयरपोर्ट पर लगी भीषण आग, लोगों में अफरातफरी का माहौल

Kolkata Airport Fire : पश्चिम बंगाल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है. दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गई हैं.

Updated on: 14 Jun 2023, 10:19 PM

नई दिल्ली:

Kolkata Airport Fire : पश्चिम बंगाल में स्थित कोलकाता एयरपोर्ट (Kolkata Airport) से एक बड़ी घटना की खबर सामने आ रही है. नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट के अंदर अचानक से भीषण आग लग गई है, जिससे वहां लोगों में अफरातफरी का माहौल है. सूचना पर आनन फानन में फायर ब्रिगेड़ की कई गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने में जुट गई है. हालांकि, अभी तक आगजनी में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. (Kolkata Airport Fire)

यह भी पढ़ें : West Bengal Panchayat Chunav से पहले विवाद, सुवेंदु अधिकारी ने CM पर लगाया ये बड़ा आरोप

कोलकाता एयरपोर्ट (Kolkata Airport) के चेक इन काउंटर में यह आग लगी है. जब यह आगजनी की घटना हुई थी तब वहां काफी संख्या में मौजूद थे. चेक इन काउंटर में अचानक से आग लगने से पूरे एयरपोर्ट में हड़कंप मच गया है. यात्रियों को आग से दूर हटाया गया. इसके बाद लोग घटना का वीडियो बनाने लगे. बताया जा रहा है कि शॉट सर्किट की वजह से यह घटना घटी है. हालांकि, अभी तक आग लगने की असली वजह के बारे में पता नहीं चल सका है. अब जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि ये घटना कैसे हुई? (Kolkata Airport Fire)

यह भी पढ़ें : बिपरजॉय तूफान से पहले गुजरात के कच्छ में लगे भूकंप के झटके, जानें अबतक के 10 बड़े अपडेट्स

नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Kolkata Airport) के अंदर की घटना होने से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कहा जा रहा है कि इस घटना की वजह से कुछ फ्लाइटें देरी से भी चल सकती हैं. हालांकि, इसे लेकर अभी तक एयरपोर्ट की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. वहीं, फायर ब्रिगेड़ की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का कार्य कर रही हैं.  (Kolkata Airport Fire)