logo-image

आसनसोल की घटना पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- बंगाल में पुलिस का अपराधीकरण हो गया 

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में भाजपा की रैली पर टीएमसी कर्मियों द्वारा की गई बमबाजी और गोलीबारी में कई भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं. घायल बीजेपी कार्यकर्ताओं को दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 05 Dec 2020, 08:13 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में भाजपा की रैली पर टीएमसी कर्मियों द्वारा की गई बमबाजी और गोलीबारी में कई भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं. घायल बीजेपी कार्यकर्ताओं को दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार और पुलिस पर हमला किया है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हम लोगों ने पुलिस का राजनीतिकरण देखा था, लेकिन यहां तो पुलिस का अपराधीकरण हो गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस और टीएमसी मिलकर भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आसनसोल की यह घटना कोई छोटी घटना नहीं हैं और इसकी जानकारी केंद्रीय नेताओं को दी गई है. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की है.

वहीं, देशभर में कृषि बिल को लेकर चल रहे प्रदर्शन को लेकर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि सबसे ज्यादा पश्चिम बंगाल में किसानों को प्रताड़ित किया गया है. साथ ही सुभेन्दु अधिकारी को लेकर उन्होंने कहा कि उनके टीएमसी छोड़ने से साफ हो गया है कि सिर्फ जनता ही नहीं उनके नेता भी नाराज हैं.