logo-image

कैलाश विजयवर्गीय की ममता बनर्जी को चेतावनी- हिंसा रोकें नहीं तो परिणाम गलत होगा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का वक्त करीब आते ही राज्य में सियासी घमासान मचा है. आरोप-प्रत्यारोप के साथ राजनीतिक बयानबाजी भी तल्ख हो गई है.

Updated on: 27 Dec 2020, 02:06 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का वक्त करीब आते ही राज्य में सियासी घमासान मचा है. आरोप-प्रत्यारोप के साथ राजनीतिक बयानबाजी भी तल्ख हो गई है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी लगातार मुखर है. इसी कड़ी में बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की मुखिया पर हमला बोलते हुए कहा है कि ममता बनर्जी सत्ता के अहंकार में है. विजयवर्गीय ने कहा कि ममता का अहंकार इस चुनाव में दूर हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: TMC पर सुवेंदु अधिकारी का हमला, कहा- 21 साल तक ऐसी पार्टी में रहना शर्मनाक

न्यूज़ नेशन के साथ बातचीत में बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'पश्चिम बंगाल में जो राजनीतिक हिंसा हो रही है, पश्चिम बंगाल की जनता उसका जवाब देगी. डेमोक्रेसी में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. ममता जी बौखला गई है और उनका कार्यकता भी बौखला गए हैं.' विजयवर्गीय ने कहा, 'एक विशेष वर्ग के लोग जो बीजेपी से दूरी बनाकर रखते हैं. वो लोग हिंसा फैलाने का काम कर रहे हैं, राज्य सरकार को उसको रोकना चाहिए, नहीं तो परिणाम गलत होगा.'

बीजेपी महासचिव ने कहा, 'ममता जी को ईश्वर बुद्धि दें, क्योंकि उनकी रैलियों में अब भीड़ नहीं आती है. राज्य सरकार के लोग उनके रैलियों में लोगों को लाते है. जैसे जैसे हिंसा बढ़ेगी, ममता जी से लोग दूर होते जाएंगे. ममता जी को सत्ता का अहंकार है, वो इस चुनाव में दूर हो जाएगा.' उन्होंने कहा कि ममता जी का जो चेहरा दिखता है उसके पीछे कई विकृत चेहरे हैं, जिसको भाइपो लीड करते हैं, जो कोल माफिया, सैंड माफिया और शराब माफिया को संरक्षण देते हैं.

यह भी पढ़ें: BJP बोली- ममता सरकार बंगाल के किसानों को केंद्रीय लाभ से वंचित कर रही

विजयवर्गीय ने आगे कहा, 'अभी जो गतिविधियां चल रही हैं, उसके लिए भाइपो जिम्मेदार हैं और उससे ज्यादा जिम्मेदार ममता जी खुद हैं.' बीजेपी नेता ने कहा किअब सोनार बांग्ला कोलार बांग्ला बन गया है. ये कोयले के माफिया के हाथों में है. टीएमसी सरकार के कामकाज को लेकर उन्होंने कहा कि ममता जी हर जगह फेल हैं, रोज़गार नहीं है, किसी को कोई नौकरी नहीं मिल रही है. किसान बेहाल है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'इस बार के चुनाव में भ्रष्टाचार और घुसपैठिया है, जिससे डेमोग्राफी चेंज हो गई है. यहां सुपारी किलिंग बढ़ गई है.' बीजेपी नेता ने विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की रणनीति को लेकर भी अपनी बात रखी. विजयवर्गीय ने बताया कि चुनाव प्रचार में हमारे कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों से मिलेंगे.