News Nation Logo
Banner

कैलाश विजयवर्गीय बोले, ममता जी की तुष्टीकरण राजनीति के चलते बंगाल को ISIS से खतरा

राज्य में आतंकवादी गतिविधियों से जुड़े लोगों ने सीमावर्ती राज्यों में अपना आधार बना लिया है, प्रदेश में ISIS का खतरा बढ़ता जा रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 28 Apr 2019, 04:45:30 PM
कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

ऩई दिल्ली:

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी रहती हैं तो इस्लामिक स्टेट (ISIS) कभी भी राज्य में घुस सकता है. यह जम्मू कश्मीर की तरह हो जाएगा. यह उनकी तुष्टिकरण राजनीति का परिणाम है. जिसकी वजह से आतंकवादी गतिविधियों से जुड़े लोगों ने सीमावर्ती राज्यों में अपना आधार बना लिया है. प्रदेश में ISIS का खतरा बढ़ता जा रहा है.

 

बता दें कि प्रदेश में ISIS का धमका भरा पत्र मिला है. जो चौंकाने वाला है. विजयवर्गीय ने कहा कि अगर दीदी नहीं हटीं तो देश के लिए खतरा है. वह रविवार को हावड़ा में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. श्रीलंका में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) द्वारा सीरियल ब्लास्ट के बाद बांग्ला भाषा में एक पोस्टर से पश्चिम बंगाल में भी हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

एक प्रमुख बांग्ला दैनिक के मुताबिक बांग्ला भाषषा में जारी पोस्टर में लिखा है 'शीघ्रई आसछी (जल्द ही आ रहा हूं) इंशाअल्लाह'. विगत गुरवार को आईएस की मददगार टेलीग्राम चैनल की ओर से उक्त पोस्टर जारी किया गया. जिसमें 'मारसलात' का एक लोगो भी था, जो आईएस की सहयोगी शाखा है. बांग्ला में पोस्टर का मतलब बंगाल या बांग्लादेश भी हो सकता है, लेकिन हालात की गंभीरता को देखते हुए अलर्ट जारी कर दिया गया है.

First Published : 28 Apr 2019, 04:14:17 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो