News Nation Logo
Banner

जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, पूछा- क्या ये रवीन्द्रनाथ-बंकिमचंद्र का बंगाल है?

पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया गया. अमित शाह और नरेंद्र सिंह तोमर समेत कई बीजेपी के नेताओं ने हमले की निंदा की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 11 Dec 2020, 12:11:01 AM
jpnadda

jp nadda (Photo Credit: ट्विटर एएनआई)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया गया. अमित शाह और नरेंद्र सिंह तोमर समेत कई बीजेपी के नेताओं ने हमले की निंदा की है. हमले के बाद जेपी नड्डा ने रेडियो स्टेशन ग्राउंड में सामाजिक समूह बैठक को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बंगाल जो अपनी संस्कृति, संस्कार, अपनी मीठी भाषा और बंगाली साहित्य के लिए जाना जाता है, ऐसे बंगाल पर ममता जी की अराजकता वाली और असहिष्णु सरकार है. उसकी तस्वीर आज हमने देखी है. 

अम्फान के समय लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ा. आज मत्स्य से जुड़े समाज के लोग मेरे सामने हैं. उनके लिए प्रधानमंत्री ने 1 हजार करोड़ रुपये भेजे और 12 हजार करोड़ रुपये अलग से भेजने की बात कही. लेकिन ममता जी ने भ्रष्टाचार में ऊपर से नीचे तक जो संलिप्तता दिखाई, उससे हाइकोर्ट तक को कहना पड़ा कि इसका कोई लेखा जोखा नहीं है. इसलिए CAG इसका ऑडिट करे. जिसके खिलाफ ममता जी सुप्रीम कोर्ट चली गई. बंगाल में प्रसाशन नाम की चीज़ नहीं है. यहां की जनता के साथ अन्याय हो रहा है.

जब आप अपना हक मांगने प्रशासन के पास जाते हो तो आपसे कट मनी मांगते हैं. ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकना है. ममता जी को किस चीज का भय है. एक तो बेईमानी ऊपर से उससे बचने की कोशिश. ये आपके हक पर डाका डालने का काम किया गया है. आज TMC के गुंडों ने हमारी गाड़ी रोकने की कोशिश की. कैलाश जी, मुकुल रॉय जी पर हमला किया. क्या ये रवीन्द्रनाथ जी का, बंकिमचंद्र जी का बंगाल है? हमें ममता जी का बंगाल नहीं, रवीन्द्रनाथ जी बंगाल बनाना है.

First Published : 10 Dec 2020, 05:12:30 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.