logo-image

JP नड्डा ने ममता पर साधा निशाना, खून रंगे हाथों के साथ शुरू किया तीसरा कार्यकाल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद राज्य में हुईं हिंसा की घटनाओं को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला. नड्डा ने कहा कि जिस तरह नरसंहार हुआ.

Updated on: 05 May 2021, 06:45 PM

highlights

  • राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को ममता बनर्जी पर हमला बोला
  • नड्डा ने कहा कि जिस तरह नरसंहार हुआ, क्रूरता से हत्याएं की गईं
  • जेपी नड्डा ने आगे कहा कि बहुत ही निर्दयता से हत्या की गई है

 

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद राज्य में हुईं हिंसा की घटनाओं को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला. नड्डा ने कहा कि जिस तरह नरसंहार हुआ, क्रूरता से हत्याएं की गईं और जिस तरह कार्यकारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 36 घंटे तक शांत रहीं, यह बताता है कि इसमें उनकी संलिप्तता है. ममता जी का मौन उनकी संलिप्तता के बारे में बताता है और उन्होंने अपना तीसरा कार्यकाल अपने हाथों में खून के साथ शुरू किया है. नड्डा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के जमीनी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया और उनपर और उनके परिजनों पर हमले किए.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उन्होंने खासतौर पर महिलाओं को निशाना बनाया. छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले बड़े पैमाने पर हुए हैं. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम चुनाव के प्रचार में जब कहते थे कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं, तो हम सही थे. बंगाल में पहले लोगों पर हमला, फिर परिवारों पर हमला, फिर महिलाओं पर हमला और उसके बाद लूटपाट हमें देखने को मिलती है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा कि बहुत ही निर्दयता से हत्या की गई है बंगाल की जनता और बंगाल के लोगों की, इसकी वह कड़ी आलोचना करता हैं. उन्होंने कहा कि हम बंगाल की जनता के साथ खड़े हैं और जिनके साथ इस तरह की घटना घटी है. उन्होंने कहा कि मुझे इन घटनाओं को देखकर मुझे विभाजन के समय की याद आ गई है. 16 अगस्त 1946 को सीधा हमला भी याद है, डायरेक्ट एक्शन डे.

2 मई की दोपहर के बाद जो घटना घटी है, वह नंदीग्राम में जो ममता बनर्जी ने कहा था वह 2 मई बन गया. क्योंकि ममता ने कहा था खेला होबे. जेपी नड्डा ने कहा- जिस तरह से ममता जी पूरे 36 घंटे तक चुप रही, एक्टिंग केयर टेकर सीएम चुप रही, यह बताता है कि उनकी संलिप्तता रही. उनके तीसरे टर्म की शुरुआत हाथ में लगे खून के साथ हुई है. टीएमसी वर्कर्स ने बीजेपी के ग्राउंड पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं पर हमले किया है, उनके परिवारों पर हमला किया है. खासकर महिलाओं को निशाना बनाया गया है.