News Nation Logo
Banner

बंगाल के गढ़ में गजरे JP नड्डा, बोले- ममता को सिर्फ तानाशाही से मतलब, क्योंकि...

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के तारापीठ, चिल्हर मठ से परिवर्तन यात्रा (Poriborton Yatra) का शुभारंभ किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा बंगाल के लोगों को जगाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 09 Feb 2021, 04:35:16 PM
jp nadda

बंगाल के गढ़ में गजरे JP नड्डा (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • जेपी नड्डा ने परिवर्तन यात्रा का किया शुभारंभ
  • 'ममता जी नहीं चाहती कि बंगाल का विकास हो'
  • नड्डा बोले- प्रधानमंत्री के नेतृत्व बदलेगा बंगाल 

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के तारापीठ, चिल्हर मठ से परिवर्तन यात्रा (Poriborton Yatra) का शुभारंभ किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा बंगाल के लोगों को जगाएगा और राज्य में वास्तविक बदलाव लाएगा. हमने यह यात्रा 6 फरवरी को नादिया जिले के नबद्वीप से शुरू की थी और शाम को यह यात्रा झाड़ग्राम पहुंच जाएगी. यह हमें विकास की यात्रा में शामिल होने के लिए प्रेरित करेगा. नड्डा ने आगे कहा कि ममता जी नहीं चाहती कि बंगाल का विकास हो, लेकिन मैं ममता जी से कहना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व बंगाल बदलेगा. वो आएंगे, बार बार आएंगे और विकास करेंगे.

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा कि एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत में 80 करोड़ जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराया तो वहीं दूसरी तरफ एक ऐसी सरकार है जो राशन की चोरी कर रही है. 2021 के बजट में पीएम नरेंद्र मोदी जी ने कोलकाता से सिलिगुड़ी तक के 675 किमी हाइवे के लिए 25, 000 करोड़ रुपये देना तय किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने चाय बागानों में काम करने वालों के विकास के लिए बजट में 1,000 करोड़ रुपये दिए. 

उन्होंने आगे कहा कि ममता जो को न मां की चिंता है, न माटी से प्यार है और न ही मानुष की चिंता है. उनको केवल तानाशाही से मतलब है. मंच बदल सकता है, इरादे नहीं बदल सकते. योजनाएं कितनी भी बनाओ रोकने की, हम रुक नहीं सकते हैं. एक तरफ हम ममता जी को और बंगाल को देख रहे हैं. आज उनके नेतृत्व में बंगाल की संस्कृति भी खतरे में पड़ गई है.

नड्डा ने आगे कहा कि ममता सरकार के नेतृत्व में बंगाल की संस्कृति भी खतरे में पड़ गई है. जो बंगाल संस्कृति, विकास, देश दृष्टि और दिशा देने के लिए जाना जाता था, ऐसे बंगाल के विकास को रोकने का काम, बंगाल में भ्रष्टाचार फैलाने का काम, ममता सरकार ने किया है. भाजपा की परिवर्तन यात्रा बंगाल के घर-घर जाएगी, इलाके का दौरा करेंगे, बंगाल की जनता को जागरूक करेगी और जनता को साथ लेकर बंगाल का असली परिवर्तन करेगी.

उन्होंने आगे कहा कि हम लोग बंगाल में भाजपा की परिवर्तन यात्राओं की शुरुआत करेंगे. ये यात्राएं हम सभी को विकास की ओर ले जाने के लिए प्रेरित करते हुए जनता को जोड़ने का काम करेगी. बंगाल में प्रशासन का राजनीतिकरण हो गया है. राजनीति का अपराधिकरण हो गया है. भ्रष्टाचार संस्थागत हो गई है. भाजपा के 130 कार्यकर्ता मारे गए हैं.

नड्डा ने आगे कहा कि मैं भाइपो से कहना चाहता हूं कि एक बार नहीं अनेक बार डायमंड हार्बर जाऊंगा और वहां जाकर तुमको दिखाऊंगा की वहां जनता कैसे खड़ी होती है, प्रजातंत्र क्या होता है. शुभेंदु अधिकारी के पूज्य पिता जी के लिए जो शब्द बोले वो बंगाल को कलंकित करता है. सरकार आती है, जाती है, नेता बनते और बिगड़ते हैं, लेकिन जुबान तो काबू में रहनी चाहिए.

First Published : 09 Feb 2021, 04:32:30 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.