News Nation Logo

बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले की गाड़ियों में तोड़फोड़, TMC समर्थकों पर आरोप

पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है. इस मामले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंत्रालय के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि पश्चिम बंगाल सरकार से पूछा जाएगी सुरक्षा में चूक क्यों और कैसे हुई.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 10 Dec 2020, 02:10:56 PM
nadda

बंगालः नड्डा के काफिले की गाड़ियों में तोड़फोड़, TMC समर्थकों पर आरोप (Photo Credit: ANI)

कोलकाता:

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल में सियासी बवाल शुरू हो गया है. डायमंड हार्बर जाते वक्त जेपी नड्डा के काफिले पर पत्थर फेंके गए. इस दौरान कार्यकर्ताओं पर लाठी-डंडे से हमला भी किया गया. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी काफिले में मौजूद थे. उनकी भी गाड़ी के शीशे तोड़े गए.

इससे पहले पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए जेपी नड्डा को बुधवार को तृणमूल कांग्रेस समर्थकों की ओर से कथित रूप से काले झंडे दिखाए गए. नड्डा जब पार्टी के चुनाव कार्यालय का उट्घाटन करने के लिए कोलकाता के हेस्टिंग्स क्षेत्र पहुंचे तो उन्हें काले झंडे दिखाए गए. यह घटना नए खोले गए कार्यालय के बाहर घटित हुई.

जब नड्डा यहां पहुंचे तो लगभग 50 लोगों ने काले झंडे लहराने की कोशिश की और नड्डा के इमारत में घुसने पर 'भाजपा वापस जाओ' के नारे भी सुनाई दिए. इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता भी इमारत से बाहर आ गए और नारेबाजी करने लगे. वही, इसके बाद जेपी नड्डा ने ममता सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुकुल रॉय और कैलाश विजयवर्गीय आज हमले में घायल हो गए. यह लोकतंत्र पर शर्म की बात है.

First Published : 10 Dec 2020, 01:33:03 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.