logo-image

जहांगीरपुरी हिंसा: आरोपी अंसार का बंगाल के हल्दिया में है दो मंजिला मकान, जमकर उड़ाता था पैसा

दिल्ली के जहांगीरपुरी  में हनुमान जयंती पर हुई हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार शेख और सोनू शेख पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस उससे वारदात के लिए पूछताछ कर रही है, लेकिन अंसार  के तार पश्चिम बंगाल से जुड़ रहे हैं.

Updated on: 19 Apr 2022, 04:01 PM

News Delhi :

दिल्ली के जहांगीरपुरी  में हनुमान जयंती पर हुई हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार शेख और सोनू शेख पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस उससे वारदात के लिए पूछताछ कर रही है, लेकिन अंसार  के तार पश्चिम बंगाल से जुड़ रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि उसका कबाड़ का कारोबार था और उसका हल्दिया में एक दो मंजिला मकान  है. हालांकि वह कई वर्षों से वहां नहीं रहता था, लेकिन कभी-कभी त्योहार पर वह अपने घर आता था और जब भी वह आता था कि अपने यार-दोस्तों के बीच जमकर पैसा उड़ाता था. इसके साथ ही वह सोना पहनने का बहुत ही शौकीन है और स्थानीय लोगों को दिल्ली में नेताओं के साथ अपने संबंध के बारे में प्रायः ही बताता था और मोबाइल पर उनकी तस्वीर भी दिखाता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंसार शेख और सोनू शेख का आवास पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में हल्दिया  में है. उसका वहां दो मंजिला मकान है. उन लोगों का ससुराल भी वहीं आसपास में ही है। सोनू शेख का घर रामबाग में है, जबकि ससुराल हल्दिया के रामनगर में है. वहीं, अंसार शेख का घर डोकन गोरा, हल्दिया नेशनल रोड नंबर 41 पर है. उसका दो मंजिला इमारत है. हालांकि अंसार यहां बहुत लंबे समय यहां नहीं रहता था, लेकिन कभी-कभी छुट्टियों में आया करता था और यार- दोस्तों पर जमकर पैसा उड़ाता था. पड़ोसियों का कहना है कि अंसार एक अच्छा लड़का था और यहां आने पर बहुत उदार हुआ करता था. हालांकि उन्होंने कभी कुछ बुरा नहीं देखा और न ही काम के बारे में कुछ कहा. हालांकि कभी-कभी स्थानीय पड़ोसियों को दिल्ली में बड़े राजनीतिक नेताओं के साथ मोबाइल फोन पर तस्वीरें दिखाई थी.