News Nation Logo

जाधवपुर विवि में भीड़ ने मेरे कपड़े फाड़े, BJP नेत्री अग्‍निमित्रा पॉल ने दर्ज कराई शिकायत

अग्‍निमित्रा पॉल के अनुसार, ''गुरुवार को जाधवपुर विवि में एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) के साथ उन्‍हें भी बुलाया गया था. जब हम कैंपस में जा रहे थे तो बेकाबू भीड़ ने हमारा रास्‍ता रोक लिया और नारेबाजी करने लगे.

By : Sunil Mishra | Updated on: 21 Sep 2019, 03:07:15 PM
BJP नेत्री अग्‍निमित्रा पॉल

BJP नेत्री अग्‍निमित्रा पॉल

नई दिल्‍ली:

बीजेपी नेत्री अग्‍निमित्रा पॉल (Agnimitra Paul) ने जाधवपुर विवि (Jadavpur University) में हिंसा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पॉल का कहना है कि विवि में भीड़ ने गालियां दीं और आरोप लगाए कि कुछ लोगों ने उनसे बदसलूकी की और कपड़े भी फाड़ दिए. अग्‍निमित्रा पॉल के अनुसार, ''गुरुवार को जाधवपुर विवि में एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) के साथ उन्‍हें भी बुलाया गया था. जब हम कैंपस में जा रहे थे तो बेकाबू भीड़ ने हमारा रास्‍ता रोक लिया और नारेबाजी करने लगे.

यह भी पढ़ें : चुनाव में इतने ही लाख खर्च कर पाएंगे उम्‍मीदवार, पढ़ें पूरी खबर

अग्‍निमित्रा पॉल का कहना है कि भीड़ में ज्‍यादातर विवि के छात्र थे और ये लोग कुछ ही देर में हिंसा पर उतारु हो गए. ये लोग हमें गाली देने लगे. उन्‍होंने हमें चोट पहुंचाना शुरू कर दिया. अग्‍निमित्रा पॉल ने जाधवपुर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें : चुनाव की घोषणा हो गई और बीजेपी-शिवसेना बड़ा भाई-छोटा भाई पर अटकीं

अग्‍निमित्रा पॉल का दावा है कि भीड़ ने बाबुल सुप्रियो को परेशान किया. हमें 4 घंटे तक भीड़ ने घेरे रखा. अग्‍निमित्रा ने कहा, विवि में भीड़ हिंसक हो चुकी थी. उसने मेरे साथ शारीरिक और मानसिक तौर पर गलत व्‍यवहार किया और मेरे कपड़े फाड़ डाले.

First Published : 21 Sep 2019, 03:07:15 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.