logo-image

अमित शाह का दावा, 200 सीट लेकर बीजेपी पश्चिम बंगाल में बनाएगी सरकार, ममता बनर्जी से लोग नाराज

गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह (Amit shah) पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. इस दौरान शुक्रवार शाम को मीडिया को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 06 Nov 2020, 06:58 PM

नई दिल्ली :

गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह (Amit shah) पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. इस दौरान शुक्रवार शाम को मीडिया को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई. अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की जनता को एक बार बीजेपी को मौका देने की अपील की. 

अमित शाह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आज मेरा बंगाल का 2 दिन का दौरा समाप्त हो रहा है. इन दो दिनों में मैं बीजेपी के 4 विभागों केकार्यकर्ताओं  और अलग-अलग समाज के कार्यकर्ताओं से मिला. 

ममता सरकार वादों पर खरी नहीं उतरीं

ममता सरकार पर वार करते हुए अमित शाह ने कहा कि टीएमसी सरकार और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पिछले 10 वर्षों में जनता के उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं. वादे पूरे नहीं हुए हैं और उम्मीद सत्ताधारी दल के खिलाफ गुस्से में तब्दील हो गई है.

और पढ़ें: जम्मू पहुंचे फारुख और उमर अब्दुल्ला, कहा- जब तक 370 बहाल ना करवा दूं, तब तक मरूंगा नहीं

लोगों में ममता सरकार के प्रति गुस्सा है 

अमित शाह ने आगे कहा कि बंगाल की जनता में एक अजीब प्रकार का वातावरण दिख रहा है. मैं जहां भी गया वहां सैकड़ों लोग सड़कों पर आए थे. जब वो भारत माता की जय, वंदे मातरम, जय श्रीराम के नारे लगाते थे, वो हमारे स्वागत में कम, ममता सरकार के प्रति गुस्से को ज्यादा दिखाते थे.

बीजेपी को एक मौका दीजिए, सोनार बांग्ला बनाने का वादा करते हैं

उन्होंने आग कहा कि मैं बंगाल की जनता को आश्वस्त करने आया हूं कि आपने कांग्रेस को भी एक मौका दिया, कम्युनिस्टों को भी बार बार मौके दिए और 2 मौके ममता जी को दिए. एक मौका मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को दे दीजिए, हम 5 वर्ष के भीतर सोनार बांग्ला बनाने का वादा करते हैं.

बंगाल में तीन कानून चलते हैं 

सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए शाह ने कहा कि  बंगाल में 3 कानून चलते हैं. भतीजे के लिए अलग कानून, पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए अलग कानून और जनता के लिए अलग कानून.

2018 के बाद से पश्चिम बंगाल के अपराध रिकॉर्ड क्यों नहीं भेजे

उन्होंने आगे कहा कि मैं ममता जी से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो को 2018 के बाद से पश्चिम बंगाल के अपराध रिकॉर्ड क्यों नहीं भेजे? आप क्या छिपाने की कोशिश कर रहे हैं और क्यों? राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति के बारे में लोग जानना चाहते हैं.

गायब महिलाओं के मामले में बंगाल दूसरे नंबर पर

शाह ने कहा कि गायब महिलाओं के मामले में बंगाल दूसरे नंबर पर.ढाई साल में बीजेपी के 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या. मैं ममता सरकार से पूछता हूं कि अब तक इस मामले में कितने लोगों की गिरफ्तारी हुई है. पश्चिम बंगाल में अपराध चरम पर हैं. 

इसे भी पढ़ें: जम्मू पहुंचे फारुख और उमर अब्दुल्ला, कहा- जब तक 370 बहाल ना करवा दूं, तब तक मरूंगा नहीं

बीजेपी पश्चिम बंगाल में बनाएगी सरकार 

पश्चिम बंगाल में 2021 में होने वाले चुनाव को लेकर अमित शाह ने दावा किया कि मैं आपको आश्वसत करता हूं कि इस बार पश्चिम बंगाल में बीजेपी 200 सीट लेकर सरकार बनाने जा रही है.

जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में BJP बंगाल के चुनाव को बहुत गंभीरता से ले रही है

शाह ने आगे कहा कि जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में भाजपा बंगाल के चुनाव को बहुत गंभीरता से ले रही है. क्योंकि इसके साथ देश की सुरक्षा भी जुड़ी है और अति पिछड़े गरीब लोगों के भले का भी सवाल है.  दोनों मुद्दों को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे.