News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

पश्चिम बंगाल में पटरी से उतरी गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस, 5 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जलपाईगुड़ी से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मैनगुड़ी में बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन ( Guwahati-Bikaner Express ) पटरी से उतर गई है. हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर मिली है. घायलों को बचाने के लिए रेस्क्यू आपरेशन चलाया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 13 Jan 2022, 08:05:10 PM
Train Hadsaa

Train Accident (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जलपाईगुड़ी से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मैनगुड़ी में बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन ( Guwahati-Bikaner Express ) पटरी से उतर गई है. हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर मिली है. घायलों को बचाने के लिए रेस्क्यू आपरेशन चलाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार ट्रेन ( Guwahati-Bikaner Express 15633 (up) derailed  ) बिहार की राजधानी पटना से असम के गुवाहाटी जा रही थी. तभी मैनागुड़ी पार करते समय यह हादसा हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और रेलवे विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और राहत व बचाव कार्य शुरू कराया.  हादसे के शिकार लोगों को ट्रेन की बोगियों से निकालने के बाद स्थानीय अस्पताल भेजा जा रहा है. इस हादसे में 5 लोगों की मौत होने की खबर आ रही है.

ताजा जानकारी के अनुसार ट्रेन की के डिब्बों में फंसे लोगों को निकालने के प्रयास किया जा रहा है. हालांकि अभी तक घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है. वहीं एक यात्री की मानें तो ट्रेन में अचानक झटका लगा और डिब्बे पलट गए. 

First Published : 13 Jan 2022, 05:45:04 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.