logo-image

किसान आंदोलन पर बोलीं ममता बनर्जी- गांधी के हत्यारों को नहीं, विवेकानंद को करते हैं फॉलो

कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में टीएमसी (TMC) के तीन दिनों के प्रदर्शन के लास्ट दिन सीएम ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लोकतांत्रिक नियमों और संघीय ढांचों का पालन नहीं कर रही है.

Updated on: 10 Dec 2020, 05:31 PM

नई दिल्‍ली:

कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में टीएमसी (TMC) के तीन दिनों के प्रदर्शन के लास्ट दिन सीएम ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लोकतांत्रिक नियमों और संघीय ढांचों का पालन नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि नए संसद भवन की कोई जरूरत नहीं थी. यह पैसा अभी किसानों को दिया जाना चाहिए.

कोलकाता में तूणमूल कांग्रेस के प्रदर्शन के अंतिम दिन पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि वे किसानों के आंदोलन को भुनाने के लिए नौटंकी करेंगे. वे कहेंगे कि हम पर पाकिस्तान हमला कर रहा है. विरोध-प्रदर्शनों को रोकने के लिए उनके पास ऐसे कई खेल हैं.

ममता बनर्जी ने पीएम केयर्स फंड को लेकर केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पीएम केयर्स फंड का क्या हुआ. आखिर इस फंड का ऑडिट क्यों नहीं किया गया? उन्होंने आगे कहा कि आरएसएस को मैं हिंदू धर्म का धारक नहीं मानती हूं, हम गांधीजी के हत्यारों को फॉलो नहीं करते हैं. हम तो स्वामी विवेकानंद के हिंदू धर्म का अनुसरण करते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि हिटलर इसी तरह ही हिटलर बन गया. हर चीज की वे योजना बना रहे हैं, खुद के वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं और उन्हें मीडिया को भेज रहे हैं, उन्हें मीडिया भी पूरे दिन चला रहे हैं. यह उनकी आवाज नहीं. वे सबके सब खरीदे गए हैं.