logo-image

सीएम ममता बनर्जी अस्पताल से डिस्चार्ज, नंदीग्राम में हुई थीं घायल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. SSKM अस्पताल ने कहा, 'उन्हें 48 घण्टे के मेडिकल ऑब्ज़र्वेशन में रहने को कहा गया था, लेकिन वो बार बार डिस्चार्ज करने का आग्रह कर रही थीं.

Updated on: 12 Mar 2021, 08:10 PM

highlights

  • मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.
  • SSKM अस्पताल ने कहा, 'उन्हें 48 घण्टे के मेडिकल ऑब्ज़र्वेशन में रहने को कहा गया था.
  • दीदी को व्हील चेयर का इस्तेमाल करना होगा-SSKM अस्पताल

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. SSKM अस्पताल ने कहा, 'उन्हें 48 घण्टे के मेडिकल ऑब्ज़र्वेशन में रहने को कहा गया था, लेकिन वो बार बार डिस्चार्ज करने का आग्रह कर रही थीं. उन्हें कुछ निर्देश दिए गए हैं, उनको मानते हुए वो थोड़ा बहुत मूवमेंट कर सकती हैं. दीदी को व्हील चेयर का इस्तेमाल करना होगा. हालांकि सीएम ममता अगले दो-तीन डॉक्टर की निगरानी में रहेंगी. बता दें कि बुधवार की शाम को नंदीग्राम में घायल होने के बाद उन्हें फौरन कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें : चुनाव से पहले TMC की बढ़ी मुश्किलें, चिटफंड मामले में इन नेताओं को किया गया तलब

बता दें कि बुधवार को नंदीग्राम में घायल होने के बाद उन्हें फौरन कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि उन पर 4-5 लोगों ने हमला किया. उन्हें कुचलने की कोशिश की. अस्पताल में उनके बाएं पैर पर प्लास्टर लगाया था. ममता बनर्जी ने गुरुवार को अस्पताल के बिस्तर से जारी वीडियो संदेश में कहा था कि वह कुछ दिनों में चुनाव प्रचार के लिए लौटेंगी और जरूरत पड़ने पर व्हील चेयर का इस्तेमाल करेंगी.

यह भी पढ़ें : केरल में कांग्रेस को बड़ा झटका, KPCC के पूर्व सचिव ने BJP का दामन थामा

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को अस्पताल के बिस्तर से जारी वीडियो संदेश में कहा था कि वह कुछ दिनों में चुनाव प्रचार के लिए लौटेंगी और जरूरत पड़ने पर व्हील चेयर का इस्तेमाल करेंगी. साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की थी.

यह भी पढ़ें : CM केजरीवाल का सपना है- दिल्ली में 2048 का ओलंपिक कराना है

कहा जा रहा है कि अब 13 मार्च को पुरुलिया में सीएम ममता बनर्जी जनसभा को संबोधित कर सकती हैं.  पुरुलिया में उनका बलरामपुर और बघमुंडी में कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री 14 मार्च बांकुड़ा में और 15 मार्च को झारग्राम का दौरा कर सकती हैं. इसके बाद सीएम 17 मार्च को पूर्वी मिदनापुर के एगरा , पटाशपुर और तंलुक में चुनावी जनसभा को संबोधित कर सकती हैं.