logo-image

BJP अध्यक्ष दिलीप घोष ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले से कहा- सीधा गोली मार देंगे

दिलीप घोष ने दंगाइयों के ऊपर प्रहार करते हुए कहा कि आप यहां आएंगे, हमारा खाना खाएंगे, यहां रहेंगे और सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाएंगे

Updated on: 13 Jan 2020, 08:33 PM

कोलकाता:

नागरिकता कानून को लेकर पश्चिम बंगाल समेत कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन जारी है. बंगाल में जहां बीजेपी सीएए के समर्थन में रैली करती है, तो वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस कानून को वापस लेने की मांग कर रही है. सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन से भड़की हिंसा में बंगाल में काफी मात्रा में सरकारी संपत्तियों का नुकसान पहुंचाया गया था. इस दौरान बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी समेत दंगाइयों पर निशाना साधा. साथ ही दंगाइयों को कड़ी चेतावनी भी दी.

यह भी पढ़ें- मायावती ने रितेश पांडे को बनाया लोकसभा नेता, मलूक नागर होंगे उपनेता 

दिलीप घोष ने दंगाइयों के ऊपर प्रहार करते हुए कहा कि आप यहां आएंगे, हमारा खाना खाएंगे, यहां रहेंगे और सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाएंगे. क्या यह आपकी ज़मींदारी है? हम तुम्हें लाठियों से मारेंगे, तुम्हें गोली मार देंगे और तुम्हें जेल में डाल देंगे. दिलीप घोष के इस बयान के बाद ममता बनर्जी ने इसको कड़े लहजे में जवाब देते हुए कहा कि यह शर्मनाक है.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार DSP दविंदर सिंह के आवास पर फिर से की छानबीन, मिले ये सामान

ममता बनर्जी ने कहा कि यह कितनी शर्म की बात है. आप यह कैसे कह सकते हैं? उसका नाम लेना भी शर्म की बात है. आप फायरिंग को बढ़ावा दे रहे हैं. यह यूपी नहीं है. यहां फायरिंग नहीं होगी. अगर कल कुछ अनहोनी होती है, तो आप भी उतने ही जिम्मेदार होंगे. आप विरोध कर रहे लोगों को मारना चाहते हैं? बीजेपी अध्यक्ष ने राज्य में बंगाली हिंदुओं के हितों को नुकसान पहुंचाने वालों की पहचान करने को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने दावा किया कि भारत में दो करोड़ मुस्लिम घुसपैठिए हैं. उन्होंने कहा, 'सिर्फ पश्चिम बंगाल में ही एक करोड़ घुसपैठिए हैं और ममता बनर्जी उन्हें बचाने की कोशिश कर रही हैं.