logo-image

कोरोना महामारी पर भी राजनीति, TMC सांसद ने मोदी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

टीएमसी सांसद ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि अब केंद्र ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की 32000 शीशियों को बंगाल में आवंटित किया, जो गुजरात का पांचवा हिस्सा (165000) है. उन्होंने लिखा कि देश में दूसरी सबसे अधिक खुराक प्राप्त करने वाला गुजरात है.

Updated on: 25 Apr 2021, 05:19 PM

highlights

  • टीएमसी सांसद ने मोदी सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया
  • ऑक्सीजन को दूसरे राज्यों में भेजने पर भी आपत्ति जताई

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Coronavirus) महामारी से हाहाकार मचा हुआ है. राज्यों में स्वास्थ्य सेवाएं एकदम से चरमरा सी गई हैं. ऑक्सीजन (Oxygen) और रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injuction) की भारी किल्लत के बीच लोग तड़प-तड़प कर मर रहे हैं. इस संकट की घड़ी में भी राजनीति का पारा हाई है. टीएमसी सांसद डेरेक ओ-ब्रायन (Derek O'Brien) ने इस बीच केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा ही गंभीर आरोप लगाया है. डेरेक ओ-ब्रायन ने कोरोना महामारी के बीच भी केंद्र सरकार पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हमें आगे की योजनाओं को बनाने से रोक रही है.

ये भी पढ़ें- 

टीएमसी सांसद ने आज एक ट्वीट करके कहा कि ममता ने केंद्र से कहा कि वह राज्य में उत्पादित ऑक्सीजन को न मोड़ें. हमें आगे की योजना के लिए दंडित किया जा रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि अब केंद्र ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की 32000 शीशियों को बंगाल में आवंटित किया, जो गुजरात का पांचवा हिस्सा (165000) है. उन्होंने लिखा कि देश में दूसरी सबसे अधिक खुराक प्राप्त करने वाला गुजरात है.

राहुल गांधी ने भी कसा तंज

पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को लेकर राहुल गांधी ने निशाना साधा. राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा 'सिस्टम' फेल है इसलिए ये जनहित की बात करना जरूरी है. इस संकट में देश को जिम्मेदार नागरिकों की जरूरत है. अपने कांग्रेस साथियों से विनती है कि सारे राजनैतिक काम छोड़कर सिर्फ जन सहायता करें और हर तरह से देशवासियों का दुख दूर करें. कांग्रेस परिवार का यही धर्म है.

ये भी पढ़ें-

ट्रोल हो चुके हैं राहुल गांधी

राहुल ने इससे पहले भी कोरोना को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था. हाल ही में ऑक्सीजन की कमी को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया था. जिसके बाद ट्विटर पर उनको जमकर ट्रोल किया गया था. लोगों ने कहा था कि आपकी सरकार में देश में कितने ऑक्सीजन प्लांट लगाए गए थे. एक यूजर ने कहा था कि यदि आप होते तो इस संकट में कौन सी जादू की छड़ी घुमा देते.