News Nation Logo

नंदीग्राम में ममता बनर्जी के काफिले पर हुआ हमला, बदहवास दिखीं सीएम

नंदीग्राम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफिले पर हमले के खबर आई है. बुधवार को सीएम ममता बनर्जी ने अपना नंदीग्राम में अपना नामांकन दाखिल किया जिसके बाद वो जब वहां से वापस निकल रहीं थीं तो उन्होंने अपने काफिले पर हमले की बात बताई.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 10 Mar 2021, 08:08:34 PM
mamta attack

ममता बनर्जी पर हमला (Photo Credit: एएनआई ट्विटर)

highlights

  • ममता के काफिले पर हमला
  • ममता के पैर में लगी चोट
  • ममता ने कहा ये बड़ी साजिश

कोलकाता:

नंदीग्राम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफिले पर हमले के खबर आई है. बुधवार को सीएम ममता बनर्जी ने अपना नंदीग्राम में अपना नामांकन दाखिल किया जिसके बाद वो जब वहां से वापस निकल रहीं थीं तो उन्होंने अपने काफिले पर हमले की बात बताई. हमले के बाद सीएम ममता काफी बदहवास नजर आ रही थीं. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि साजिश के तहत उनके काफिले पर हमला किया गया. उनके साथ धक्का-मुक्की की गई. इसके अलावा वह कुछ भी बताने की हालत में नजर नहीं आ रही थी. आपको बता दें कि ममता बनर्जी के पैर में इस हमले के दौरान चोट लगी है.

हमले के बाद ममता बनर्जी को जख्मी हालत में कार में बैठाया गया. जब मीडिया ने उनसे इस हमले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि साजिश के तहत मुझ पर ये हमला किया गया है. उन्होंने बताया कि उनका पैर कुचलने की कोशिश की गई है. उन्होंने बताया कि चार से पांच लोगों ने गुट बनाकर उनपर हमला किया. ममता बनर्जी के बाएं पैर में चोट लगी है. हालांकि इसके अलावा उन्होंने बताया कि वो कुछ और बताने की हालत में नहीं हैं.

नंदीग्राम में ममता कर रहीं थी जनसपर्क अभियान
जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी बुधवार को लगातार नंदीग्राम में लोगों से जनसंपर्क कर रही थीं, लेकिन उस समय कोई भी स्थानीय पुलिसकर्मी वहां मौजूद नहीं था. ममता बनर्जी ने कहा, चार-पांच लोगों ने उनकी गाड़ी बंद कर दी थी. उन्होंने बताया कि इस दौरान कोई भी पुलिसकर्मी वहां पर मौजूद नहीं था. ममता ने कहा कि यह हमला जानबूझ कर किया गया है. ममता ने आगे कहा कि मेरी छाती में भी दर्द हो रहा है.

पूजा करके नंदीग्राम से लौट रही थीं ममता
ममता बनर्जी नंदीग्राम से पूजा करके वापस लौट रहीं थीं वो इस दौरान वहां की जनता से मिलकर उनकी परेशानियों के बारे में भी सुन रहीं थी. उन्होंने बताया कि जब वो वहां से वापस लौट रहीं थीं तब उनके पैर को जानबूझकर कुचलने की कोशिश की गई. उन्होंने बताया कि फिलहाल इस समय वो चलने की हालत में नहीं हैं. ममता बनर्जी के काफिले पर उस समय हमला किया गया जब वह नंदीग्राम में थीं. ममता ने बताया कि 4-5 लोगों ने उनके कार में बैठने के दौरान जबरन गेट बंद कर दिया. इससे ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई. उन्हें कोलकाता लाया जा रहा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Mar 2021, 07:11:45 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.