logo-image

ममता बनर्जी का 'टोलाबाज़' पर पलटवार, कहा- जो देश बेचते हैं वो कैट मनी...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. सीएम ममता ने पीएम मोदी के आरोपों पर जमकर पलटवार करते हुए कहा कि, बंगाल आपके लिए उतना आसान नहीं है जितना आप समझते हैं.

Updated on: 24 Feb 2021, 05:16 PM

highlights

  • सीएम ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर पलटवार
  • जो देश बेचते हैं उन्हें क्या कहें कैट मनी या रैट मनी
  • भतीजे की बहू से सीबीआई पूछताछ पर पलटवार

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. सीएम ममता ने पीएम मोदी के आरोपों पर जमकर पलटवार करते हुए कहा कि, बंगाल आपके लिए उतना आसान नहीं है जितना आप समझते हैं. यहां की गोलकीपर हूं मैं विधानसभा चुनाव की गोलकीपर और भारतीय जनता पार्टी इस विधानसभा चुनाव में एक भी गोल नहीं कर पाएगी. आपको बता दें कि सीएम ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के हुगली चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी पर हमला बोला. आपको बता दें कि पीएम मोदी ने भी ममता से थोड़ी देर पहले ही पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली की थी जिसमें उन्होंने ममता को टोलाबाज कहकर संबोधित किया था.  

आपको बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के हुगली के डनलप ग्राउंड एक चुनावी रैली की थी. पीएम मोदी ने इस रैली में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा था कि बंगाल को टोला मुक्त और रोजगार युक्त बनाएंगे. पीएम ने आरोप लगाया था कि बंगाल में केंद्र सरकार की योजनाओं का पैसा TMC के टोलाबाज़ों की सहमति के बिना गरीब तक पहुंच ही नहीं पाता है. इसके थोड़ी देर बाद  उसी मैदान पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक चुनावी रैली को संबोधित किया.

जो देश बेचते हैं उन्हें क्या कहा जाए कैट मनी या रैट मनी?
इस रैली के दौरान सीएम ममता ने पीएम मोदी के आरोपों का जवाब देते हुए काह कि आप टीएमसी को टोलाबाज कहते हैं, लेकिन आप सबसे बड़े दंगाबाज हैं. ममता यहीं चुप नहीं हुईं उन्होंने अपना पलटवार जारी रखते हुए पीएम पर और भी हमले बोले, ममता ने कहा कि 5 रुपये वालों को आप टोलाबाज कहते हैं तो जो पूरा देश बेचता है उसे क्या कहा जाए, कैट मनी या रैट मनी?

यह भी पढ़ेंःCM ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, की ये मांग

महिलाओं का उठाया मुद्दा
इस रैली में पीएम पर पलटवार करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी से की गई सीबीआई की पूछताछ पर भी पीएम मोदी और बीजेपी को घेरा. ममता ने कहा कि मैं महिलाओं से अपील करती हूं कि वो बीजेपी जैसी पार्टी में न जाएं वहां पर महिलाएं सुरक्षित नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी में महिलाओं को बोलने की अनुमति नहीं है.  जबकि हम अपनी महिलाओं का सम्मान करते हैं, बंगाल मां की धरती है.

यह भी पढ़ेंःकोयला तस्करी मामले में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को CBI का समन

रुजिरा की सीबीआई पूछताछ पर किया पलटवार
महिला सम्मान की बात करते हुए ममता बनर्जी ने अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा का मुद्दा भी उठाया. आपको बता दें कि रुजिरा से 23 फरवरी को सीबीआई ने कोयला तस्करी मामले में पूछताछ की थी. ममता ने कहा कि बीजेपी उनकी हत्या भी करवा सकती है क्योंकि वो मुझे पसंद नहीं करती है.  आप किसी के घर में जाकर एक गृहणी को कोयला तस्कर बता रहे हैं आपको शर्म आनी चाहिए.