logo-image
लोकसभा चुनाव

हेलीकॉप्टर में फिसलकर गिरी CM ममता बनर्जी, पैर में लगी चोट, सुरक्षाकर्मियों ने संभाला

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी दुर्गापुर से आसनसोल आ रही थीं. हेलीकॉप्टर की सीढ़ियों से चढ़ने के बाद जैसे ही वो सीट पर बैठने का प्रयास कर रहीं थीं कि तभी उन्होंने संतुलन खो दिया

Updated on: 27 Apr 2024, 02:29 PM

नई दिल्ली:

दुर्गापुर में हेलीकॉप्टर पर चढ़ने के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज गिर गईं. बताया जाता है कि वो दुर्गापुर से आसनसोल आ रही थीं. हेलीकॉप्टर में सीढ़ियों से चढ़ने के बाद जैसे ही वो सीट पर बैठने का प्रयास कर रही थीं, उसी समय वह फीसल कर गिर गईं.  बाद में वहां तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें उठाया. हालांकि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है और वो आसनसोल के लिए रवाना हो गईं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी कुछ देर बाद दुर्गापुर से आसनसोल के लिए रवाना हो गईं. टीएमसी सूत्रों का कहना है कि उनकी चोट बहुत गंभीर नहीं है और वह आसनसोल में पार्टी की चुनावी रैली में शामिल होंगी.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के लोग आपको लूटने आएंगे, ये बहुत ही खतरनाक साजिश है, हाथरस में बोले सीएम योगी

टीएमसी सुप्रीमो कुछ दिन पहले ही अपने घर में चोटिल हो गई थीं. वह घर में टहल रही थीं. तभी वह फिसल कर गिर गईं. इससे उनके सिर पर गंभीर चोट लगी थी. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां पर उन्हें टांके भी लगाए गए थे.

इससे पहले उन्हें पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भी पैर में चोट आई थी. चुनावी प्रचार के लिए ममता उस दौरान कार से निकल रही थीं कि तभी उनका पैर कार डोर की चपेट में आ गया. इससे उनके पैर में चोट आई और उन्होंने कुछ दिनों तक व्हील चेयर पर बैठकर चुनाव प्रचार किया था. उस समय प​श्चिम बंगाल में भाजपा पूरी ताकत से लड़ रही थी. ऐसा लग रहा था कि बड़ा उलटफेर होगा, ममता की चोट ने जनता में सहानुभूति लहर देखी गई. भाजपा को फायदा तो हुआ, वह टीएमसी को हरारे में असामर्थ थी.