logo-image

CM ममता बनर्जी के भतीजे ने पीएम नरेंद्र मोदी के बंगाल दौरे पर किया ये कटाक्ष

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच जुबानी जंग जारी है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के हल्दिया दौरे को लेकर एक बड़ा बया

Updated on: 06 Feb 2021, 08:49 PM

highlights

  • पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर BJP और TMC आमने-सामने
  • सांसद अभिषेक बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना
  • पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को करेंगे बंगाल के हल्दिया का दौरा

नई दिल्ली:

West Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच जुबानी जंग जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) रविवार को पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के हल्दिया दौरे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हल्दिया सीट टीएमसी 50 हजार वोटों से जीतेगी. सांसद अभिषेक बनर्जी ने टीएमसी की एक सभा को संबोधित करते हुए दावा किया है कि चुनाव आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हल्दिया का दौरा कर रहे हैं, लेकिन हल्दिया से तृणमूल कांग्रेस 50 हजार वोट से जीत रही है.

सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने आगे कहा कि इस बार का चुनाव काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है वो इसलिए कि बंगाल की जनता ने सरकार बनाने के लिए मतदान करती है पर पूर्व मेदिनीपुर की जनता अपना मतदान देकर मुख्यमंत्री निर्वाचित करेगी. अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी नेता शुवेन्दु अधिकारी के ऊपर हमला करते हुए कहा कि जैसे ही पार्टी का कमान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हाथों में आई तो उससे कई लोगों को शरीर में जलन होने लगी और वो कह रहे हैं कि ममता बनर्जी को 50 हजार वोट से हराएंगे पर वो खुद कहां से खड़े होंगे वो ये नहीं बता रहे हैं. 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो भले खुद को कानूनी जानकर राजनीतिक विशेषज्ञ समझ रहे हों तो ऐसे में वो अपनी पार्टी से क्यों नहीं नन्दीग्राम से खड़े होने और ममता बनर्जी से मुकाबला करने की इच्छा प्रकट कर रहे हैं. उन्होंने खुले मंच से शुवेन्दु अधिकारी को ये चेतावनी देते हुए कहा कि आप मेदिनीपुर के जिस किसी सीट से खड़े होइए मेदिनीपुर की जनता आपको 50 हजार वोट से हराएगी.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) रविवार को असम (Assam) और पश्चिम बंगाल (West Bengal) का दौरा करेंगे. इस दौरान वे कई जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने असम और पश्चिम बंगाल दौरे को लेकर ट्वीट किया है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि रविवार को पश्चिम बंगाल के हल्दिया जाऊंगा. एलपीजी टर्मिनल देश को समर्पित करूंगा. साथ ही एलपीजी इम्पोर्ट टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे.