logo-image

मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा ममता बनर्जी का कोलकाता  

पश्चिम बंगाल में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान मचा है. इस बीच नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती से पश्चिम बंगाल में सियासी गरमी और बढ़ गई है. पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बंगाल के दौरे पर हैं.

Updated on: 23 Jan 2021, 04:21 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान मचा है. इस बीच नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती से पश्चिम बंगाल में सियासी गरमी और बढ़ गई है. पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बंगाल के दौरे पर हैं. कोलकाता पहुंचने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी सबसे पहले नेताजी भवन पहुंचे, जहां वे करीब 15 मिनट रहे. पीएम मोदी अब नेशनल लाइब्रेरी पहुंच गए हैं. इस दौरान सड़कों पर मोदी-मोदी के नारों से सीएम ममता बनर्जी का कोलकाता गूंज उठा है.

पीएम नरेंद्र मोदी जहां केंद्र सरकार के पराक्रम दिवस में शामिल हो रहे तो वहीं सीएम ममता बनर्जी देशनायक दिवस के रूप में इस दिन को मना रही हैं. ममता बनर्जी ने श्याम बाजार से रेड रोड तक नौ किलोमीटर लंबा रोड शो निकाला. इस रोड शो में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी.

पीएम नरेंद्र मोदी नेताजी भवन से नेशनल लाइब्रेरी के लिए रवाना हो गए हैं. वो करीब 15 मिनट नेताजी भवन में रहे. नेताजी की जयंती पर पीएम मोदी कई कार्यक्रम में शामिल होंगे.