logo-image

CM ममता बनर्जी बोलीं- पहले दिल्ली संभालो फिर बंगाल के बारे में सोचो, क्योंकि...

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार (Mamata Government) ने मंगलवार को केंद्र के तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव पेश किया. इसके बाद सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने मोदी सरकार (Modi Government) पर हमला बोला है.

Updated on: 28 Jan 2021, 04:19 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार (Mamata Government) ने मंगलवार को केंद्र के तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव पेश किया. इसके बाद सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने मोदी सरकार (Modi Government) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को किसानों से बातचीत करनी चाहिए और तानाशाही कृषि कानूनों को वापस लेना चाहिए.

मुख्यमंत्री ममता ने आगे कहा कि पहले दिल्ली संभालो फिर बंगाल के बारे में सोचो. उन्होंने कहा कि दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के लिए केंद्र सरकार के असंवेदनशील रवैये, किसानों के प्रति उदासीनता को दोषी ठहराया जाना चाहिए. किसानों को गद्दार के तौर पर पेश किए जाने को हम स्वीकार नहीं करेंगे.

सीएम ममता ने आगे कहा कि हम किसानों के साथ खड़े हैं और हम चाहते हैं कि ये कानून वापस हों. ये कानून जबरदस्ती पास करवाए गए हैं. केंद्र की मोदी सरकार ने दिल्ली में हुई हिंसा को बहुत खराब तरीके से हैंडल किया. वहां जो हुआ उसके लिए पूरी तरह से भाजपा जिम्मेदार है. पहले दिल्ली को संभालो, फिर पश्चिम बंगाल के बारे में सोचो.