logo-image

Wedding रिसेप्शन में जब मीडिया ने घाघरा और चूड़ियों के बारे में पूछा तो नुसरत जहां ने दिया ये जवाब

शादी के बाद से चर्चा में आईं नुसरत जहां का आज वेडिंग रिसेप्शन है, जिसमें ममता बनर्जी समेत टीएमसी के कई बड़े नेता शामिल हुए हैं.

Updated on: 05 Jul 2019, 07:56 AM

नई दिल्ली:

शादी के बाद से चर्चा में आईं नुसरत जहां का आज वेडिंग रिसेप्शन है, जिसमें ममता बनर्जी समेत टीएमसी के कई बड़े नेता शामिल हुए हैं. इस दौरान उनके लिए साख व्यवस्थाएं रहीं. हर कोई तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के साथ फोटो खिंचवाते और गिफ्ट देकर आशीर्वाद देते हुए नजर आए हैं.

यह भी पढ़ेंः ICC World Cup 2019 सेमीफाइनल का सफरः भारत से हार के बाद खूंखार हो गए कंगारू

इस दौरान नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन ने मीडिया के सवालों को जवाब दिया. जब मीडिया ने बड़े सवाल पूछे तो नुसरत जहां ने कहा, आज वह बड़े सवालों को जवाब नहीं देंगी. लेकिन जब उनसे घाघरा और चूड़ियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह किसी दुल्हन की तरह घबराहट महसूस करती हैं. निखिल जैन ने कहा कि वह हर चीज में नुसरज जहां का समर्थन करते हैं. 

सनातन संस्कृति से विवाह रचाने वाली बांग्ला फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री व तृणमूल सांसद नुसरत जहां की शादी का रिसेप्शन भी अलग अंदाज में हो रहा है. सूत्रों के अनुसार, रिसेप्शन में पारंपरिक हिदू जैन परिवार के पसंद के अनुसार केवल शाकाहारी भोजन परोसा जा रहा है. कोलकाता के नवनिर्मित आइटीसी रॉयल होटल में उनका रिसेप्शन हो रहा है. 

यह भी पढ़ेंः इस्कॉन की रथ यात्रा में सीएम ममता के साथ शामिल हुईं नुसरत जहां, दिया ये संदेश

नुसरत जहां शादी के बाद पहली बार माथे पर सिंदूर और हाथों में मेहंदी लगाकर पारंपरिक अंदाज में संसद पहुंची थीं. वह काफी खुबसूरत नजर आ रही थीं. नुसरत जहां अपनी शादी के कारण संसद सत्र के पहले दिन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थीं. उनकी शादी में मिमी चक्रवर्ती भी पहुंची थी. इसलिए दोनों सांसदों ने मंगलवार को शपथ ली. इसके बाद से ही नुसरत जहां और सुर्खियों में आ गई थीं.