News Nation Logo
Banner

अब ममता बनर्जी पर मुख्तार अब्बास नकवी का हमला, बोले- 'दीदी' के संरक्षण में काम कर रहे हैं अराजक तत्व

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बंगाल में जो बेशर्मी हो रही है, उससे बेशर्मी भी शर्मिंदा हो रही होगी

By : Sushil Kumar | Updated on: 23 Jun 2019, 05:09:56 PM
central-government-continue-attack-on-west-bengal-mamat-banerjee

central-government-continue-attack-on-west-bengal-mamat-banerjee

highlights

  • मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर केंद्र का हमला
  • मुख्तार अब्बास नकवी ने कह दी ये बात
  • अराजक तत्व सरकार के संरक्षण में काम कर रहे हैं

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर केंद्र सरकार लगातार हमला कर रही है. पिछले तीन दिनों से हमले में तेजी आई है. बीजेपी के तीन बड़े नेता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ बयान दे चुके हैं. केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, बीजेपी महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी के खिलाफ तीखे हमले किए हैं. इससे पहले विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी की तुलना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से की थी. इसके बाद केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ममता बनर्जी पर हमला किया.

यह भी पढ़ें - ... तो इस वजह से कैलाश विजयवर्गीय ने ममता की तुलना पाक पीएम से कर डाली

मुख्तार अब्बास नकवी ने बंगाल की हिंसा का ठीकरा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर फोड़ दिया. उन्होंने कहा कि बंगाल में जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए ममता दीदी जिम्मेदार हैं. वहां जो बेशर्मी हो रही है, उससे बेशर्मी भी शर्मिंदा हो रही होगी. बंगाल की सरकार लोकतांत्रिक मूल्यों को संवैधानिक व्यवस्था को ध्वस्त कर रही है. उन्होंने कहा कि अराजक तत्व सरकार के संरक्षण में काम कर रहे हैं. अराजक तत्वों ने सरकारी मशीनरी और प्रशासन के तंत्र को हाईजैक कर लिया है. ममता सरकार को प्रदेश की सरकार को बार-बार एडवाइजरी दिया गया है. कहा गया कि खुलेआम हिंसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें. केंद्र आखिर क्या करें? केंद्र अगर कदम उठाएं तो संविधान की दुहाई दी जाती है. उन्होंने कहा कि वहां जो हो रहा है, वह गलत हो रहा है. उन्होंने बंगाल के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह किसी भी षड्यंत्र और साजिश को सफल ना होने दें.

यह भी पढ़ें - VIDEO : बिहार में LJP विधायक के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे, नहीं बख्शे गए राम विलास पासवान के भाई

भारतीय जनता पार्टी के जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से कर दी. विजयवर्गीय ने कहा कि विश्व योग दिवस पर दोनों ही नेताओं (ममता बनर्जी और पाक पीएम इमरान खान) ने योग नहीं किया था. विजय वर्गीय ने कहा, जब पूरी दुनिया जोश के साथ योग दिवस मना रही थी तब ममता बनर्जी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने योग का बहिष्कार किया.

First Published : 23 Jun 2019, 05:09:56 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.