logo-image

पश्चिम बंगाल : मालदा में बम धमाके से 5 बच्चे जख्मी, पूरे इलाके में दहशत

Bomb Blast in West Bengal : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. रविवार को खेलते समय बच्चों ने बम को उठा लिया. इससे हुए बम विस्फोट में पांच बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Updated on: 24 Apr 2022, 07:14 PM

मालदा:

Bomb Blast in West Bengal : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. रविवार को खेलते समय बच्चों ने बम को उठा लिया. इससे हुए बम विस्फोट में पांच बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बम विस्फोट की आवाज से पूरा इलाका दहल गया है. इसके बाद स्थनीय पुलिस ने इलाके को घेर लिया और घायल बच्चों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. यह घटना मालदा के कालियाचक के गोलापगंज चौकी के गोपालनगर गांव में घटी है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बम निखिल साहा नाम के एक व्यक्ति के घर के पीछे रखा हुआ था. खेलते-खेलते बच्चे वहां पहुंचे और बम उठा लिया. सभी की उम्र 8 से 10 साल के बीच बताई जा रही है. इस बीच घटनास्थल पर बम से भरे दो जार बरामद किए गए हैं. बम निरोधक दस्ता इलाके में जा रहा है और बम को निष्क्रिय किया जाएगा. 

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट ब्लॉक के बोगटुई गांव में नरसंहार के बाद ममता बनर्जी की सरकार ने पुलिस को बम और हथियारों की जब्ती का आदेश दिया है. उस समय से लगातार विभिन्न इलाकों में छापेमारी चल रही है और भारी मात्र में हथियार बरामद किए जा रहे हैं.