logo-image

कार में कोकीन ले जा रही भाजपा युवा नेता पामेला गोस्वामी कोलकाता में गिरफ्तार

भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी और उसके दोस्त प्रोबिर डे को कोलकाता पुलिस ने न्यू अलीपुर से 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है.

Updated on: 19 Feb 2021, 07:32 PM

कोलकाता :

पश्चिम बंगाल के भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी और उनके करीबी दोस्त प्रोबिर डे को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी और उसके दोस्त प्रोबिर डे को कोलकाता पुलिस ने न्यू अलीपुर से 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है. कोलकाता पुलिस ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी अपने दोस्त के साथ अपनी  कार के अंदर कई लाख रुपये का कोकीन लेकर जा रही थीं. कोलकाता पुलिस को उनके बैग और कार से कुल 100 ग्राम कोकीन मिला है.

पामेला गोस्वामी भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव हैं. कोलकाता पुलिस ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी को कोलकाता के न्यू अलीपुर से शुक्रवार को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह अपनी कार के अंदर कई लाख रुपये का कोकीन लेकर जा रही थीं. महिला नेता की कार में बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स मिला था.

कोलकाता पुलिस ने जानकारी दी कि  पुलिस को पहले से ही पामेला की ड्रग की लत के बारे में जानकारी थी. पुलिस का कहना है कि गोस्वामी के दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान न्यू अलीपुर में सड़क पर पामेला की कार को रोका। इसके बाद गोस्वामी व उनकी कार की तलाशी ली गई. ऐसे में पुलिस को उनके बैग और कार से कुल 100 ग्राम कोकीन मिला। बता दें की भाजपा युवा नेता से जब्त किकिं और ड्रग्स की कीमत बाजारों में लाखों में है. 

पकड़ी गई कोकीन की कीमत बाजार में लाखों रुपये के आसपास है. उनके साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान भी था, जो उनकी सुरक्षा में तैनात था. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने है जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी की तैयारी जोरों पर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों को लंबे समय से पामेला पर ड्रग के लेनदेन में शामिल होने का शक था. पामेला अक्सर एक जगह रुकती थी जहां वह कोकीन का लेनदेन करती थी. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक दोनों काफी समय से ड्रग्स ट्रैफिकिंग के काम से भी जुड़े थे. 19 फरवरी को पुलिस को कुछ सूत्रों से इनके बारे में अहम सुराग मिला, इसी लीड को फॉलो करते हुए पुलिस ने पामेला को गिरफ्तार किया. भाजपा नेता होने के नाते पामेला को सुरक्षा भी मिली हुई थी. जब वे गिरफ्तार हुईं, उस वक्त भी उनकी कार में सुरक्षाकर्मी मौजूद थे.