logo-image

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता के घर लूट और बमबाजी, टीएमसी पर लगा आरोप

उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा इलाके में एक बार फिर बीजेपी कर्मियों के घरों में घुसकर तोड़फोड़ करने , बम बाजी करने और लूटपाट करने का आरोप टीएमसी कर्मियों पर लगा है .

Updated on: 05 May 2021, 11:02 PM

highlights

  • उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा इलाके बमबाजी
  • बीजेपी कर्मियों के घरों में घुसकर तोड़फोड़ और बमबाजी
  • लूटपाट करने का आरोप टीएमसी कर्मियों पर लगा है

बैरकपुर:

उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा इलाके में एक बार फिर बीजेपी कर्मियों के घरों में घुसकर तोड़फोड़ करने , बम बाजी करने और लूटपाट करने का आरोप टीएमसी कर्मियों पर लगा है . आरोप है कि टीएमसी  कर्मियों के एक दल ने यहां भाजपा समर्थित परिवारों के घर पर हमला करते हुए वहां बम बाजी करने के साथ लूटपाट की घटना की . सूचना मिलने के बाद बैरकपुर सांसद अर्जुन सिंह भी मौके पर पहुंचे.  साथ ही पूरे इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में कोरोना केस 48 लाख के पार,पिछले 24 घंटों में 57,640 नए मामले, 920 की मौत

दरअसल, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद राज्य में हुईं हिंसा की घटनाओं को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला. नड्डा ने कहा कि जिस तरह नरसंहार हुआ, क्रूरता से हत्याएं की गईं और जिस तरह कार्यकारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 36 घंटे तक शांत रहीं, यह बताता है कि इसमें उनकी संलिप्तता है. ममता जी का मौन उनकी संलिप्तता के बारे में बताता है और उन्होंने अपना तीसरा कार्यकाल अपने हाथों में खून के साथ शुरू किया है. नड्डा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के जमीनी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया और उनपर और उनके परिजनों पर हमले किए.

यह भी पढ़ें : पंजाब के किसान संगठनों का फैसला, 8 मई को करेंगे लॉकडाउन का विरोध

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा कि बहुत ही निर्दयता से हत्या की गई है बंगाल की जनता और बंगाल के लोगों की, इसकी वह कड़ी आलोचना करता हैं. उन्होंने कहा कि हम बंगाल की जनता के साथ खड़े हैं और जिनके साथ इस तरह की घटना घटी है. उन्होंने कहा कि मुझे इन घटनाओं को देखकर मुझे विभाजन के समय की याद आ गई है. 16 अगस्त 1946 को सीधा हमला भी याद है, डायरेक्ट एक्शन डे.

यह भी पढ़ें : यूपी में कोरोना प्रतिबंधों के कारण फूलों का व्यापार हुआ चौपट