News Nation Logo

BREAKING

Banner

West Bengal: बीजेपी कार्यकर्ता की हुई गला रेतकर हत्या, तालाब में मिला शव

मृतक कार्यकर्ता के गले पर किसी धारदार हथियार से हमले का निशान है. शरीर पर भी चोट के निशान पाए गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 19 Jun 2019, 08:42:21 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

highlights

  • पश्चिम बंगाल में राजनैतिक हत्याओं का सिलसिला जारी.
  • बीजेपी कार्यकर्ता की शिनाख्त आनंद पाल (30) की हुई हत्या.
  • घर के पास तालाब में मिला शव.

नई दिल्ली:

West Bengal: लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) के बाद से ही पश्चिम बंगाल (West Bengal) में राजनैतिक हत्याओं (Political Killing) का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा. पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक बीजेपी कार्यकर्ता की मौत का मामला सामने आया है. बीजेपी ने इस हत्या में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. मृतक कार्यकर्ता की शिनाख्त आनंद पाल के रूप में की गई है.

मृतक कार्यकर्ता के गले पर किसी धारदार हथियार से हमले का निशान है. शरीर पर भी चोट के निशान पाए गए हैं. कार्यकर्ता के कपड़े फटे हुए हैं. घटनास्थल से एक बाइक बरामद हुई है। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. 18 जून को मृतक कार्यकर्ता का शव उसके घर से 3 किलोमीटर दूर एक तालाब में पाया गया था. घटना के बाद मृतक कार्यकर्ता के घर में मातम का माहौल है.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की राजनीतिक प्रमुखों की बैठक में हिस्सा नहीं लेंगी ममता, जानिए क्या है वजह
इस घटना के बाद बीजेपी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ता 28 वर्षीय आनंद पाल की मंगलवार को कूच बिहार जिले के नताबारी इलाके में तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसमें आगे कहा गया कि क्या (मुख्यमंत्री) ममता बनर्जी में कोई दया नहीं है? यह बंगाल के इतिहास का सबसे काला दौर है.
बता दें कि मृतक के बड़े भाई गोविंद पाल सिंह ने बताया कि उनका छोटा भाई पहले तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता रह चुके हैं लेकिन बाद में उसने बीजेपी ज्वाइन कर ली थी. जबकि तृणमूल मृतक को अपना कार्यकर्ता बता रही है. अब दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही है.

यह भी पढ़ें: Doctors' Strike: डॉक्टर साहब आपकी लड़ाई भी सही है, लेकिन हमारा भी तो ख्याल करें 'हुजूर'

इसके पहले पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता की हत्या हुई थी. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. खानकुल थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हरीशचौक में तृणमूल पार्टी कार्यालय के पास 55 वर्षीय मनोरंजन पात्रा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

First Published : 19 Jun 2019, 08:42:21 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×