logo-image

पश्चिम बंगाल में 4 बजे से शाम 6 बजे तक जेपी नड्डा पर हमले का विरोध करेगी बीजेपी

पश्चिम बंगाल दौरे पर गए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया. उसी के विरोध में आज शाम 4 बजे से शाम 6 बजे तक भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी.

Updated on: 10 Dec 2020, 02:50 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल दौरे पर गए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया. उसी के विरोध में आज शाम 4 बजे से शाम 6 बजे तक भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी. विरोध प्रदर्शन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल रॉय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और डॉ. अनुपम हाजरा शामिल रहेंगे.

काफिले पर हमले के बाद जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने मुकुल रॉय और कैलाश विजयवर्गीय आज हमले में घायल हो गए. यह लोकतंत्र पर शर्म की बात है. 

यह भी पढ़ें : बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले की गाड़ियों में तोड़फोड़, TMC समर्थकों पर आरोप

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल में सियासी बवाल शुरू हो गया है. डायमंड हार्बर जाते वक्त जेपी नड्डा के काफिले पर पत्थर फेंके गए. इस दौरान कार्यकर्ताओं पर लाठी-डंडे से हमला भी किया गया. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी काफिले में मौजूद थे. उनकी भी गाड़ी के शीशे तोड़े गए.

यह भी पढ़ें : नया किरायेदारी कानून लाने की तैयारी में योगी सरकार, जानें फायदा

इससे पहले पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए जेपी नड्डा को बुधवार को तृणमूल कांग्रेस समर्थकों की ओर से कथित रूप से काले झंडे दिखाए गए. नड्डा जब पार्टी के चुनाव कार्यालय का उट्घाटन करने के लिए कोलकाता के हेस्टिंग्स क्षेत्र पहुंचे तो उन्हें काले झंडे दिखाए गए. यह घटना नए खोले गए कार्यालय के बाहर घटित हुई.