logo-image

बंगाल चुनाव में बीजेपी का कोई नहीं होगा सीएम चेहरा: कैलाश विजयवर्गीय

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग जारी है. इस बीच बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव में बीजेपी का कोई मुख्यमंत्री चेहरा नहीं होगा.

Updated on: 20 Jan 2021, 07:42 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग जारी है. इस बीच बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव में बीजेपी का कोई मुख्यमंत्री चेहरा नहीं होगा. भाजपा सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी. बीजेपी विधानसभा चुनाव में 220 सीटों से ज्यादा जीतेगी. सीएम ममता बनर्जी की अराजकता को और केंद्र सरकार के कामकाज को रथ यात्रा के जरिए गांव-गांव तक पहुंचाया जाएगा.

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पिछले दिनों कहा था कि चुनाव आयोग को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि बिना किसी डर के पश्चिम बंगाल में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराए जाए. उसके लिए यह महत्वपूर्ण है कि चुनाव में राज्य प्रशासन मशीनरी का उपयोग न हो. अगर चुनाव में राज्य की पुलिस शामिल होगी तो निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं है.

आपको बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को न्यूज नेशन से विशेष बातचीत में कहा था कि मध्य प्रदेश में राजनीतिक नेता सुलझे हुए हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल में ऐसा नहीं है. पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेताओं में भय और आतंक का माहौल है. सीएम ममता बनर्जी और उनके भतीजे के इशारे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हमला हुआ.

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी के हाथ से बंगाल की सत्ता निकल चुकी है, इसलिए टीएमसी में घबराहट है. उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में रैली के दौरान हमलोगों पर अचानक से बड़े-बड़े पत्थर से हमला कर दिया गया. इस दौरान सीआईएसएफ के जवानों ने हमें बचाया, जिससे कई जवान भी घायल हो गए थे. अगर बंगाल में लॉ एंड आर्डर नहीं है तो ममता सरकार भी नहीं होनी चाहिए.