logo-image

दिलीप घोष का ममता पर तंज, जिनके पास ज्ञान नहीं वो PM का इस्तीफा चाहते हैं

दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर तंज कसा हैं. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने सीएए के खिलाफ प्रस्ताव पारित किए थे. क्या इससे कोई फर्क पड़ा? उनके पास करने के लिए कुछ भी नहीं है, वे विधानसभा तक ही सीमित हैं. जिनके पास ढंग और ज्ञान नहीं है, वे यहां बैठकर पीएम का इस्तीफा चाहते हैं. 

Updated on: 29 Jan 2021, 04:39 PM

कोलकाता:

भाजपा पश्चिम बंगाल के प्रमुख दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर तंज कसा हैं. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने सीएए के खिलाफ प्रस्ताव पारित किए थे. क्या इससे कोई फर्क पड़ा? उनके पास करने के लिए कुछ भी नहीं है, वे विधानसभा तक ही सीमित हैं. जिनके पास ढंग और ज्ञान नहीं है, वे यहां बैठकर पीएम का इस्तीफा चाहते हैं. 

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी पर लगातार जुबानी हमला बोलने वालीं मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने पलटवार किया है. घोष ने गुरुवार को ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि वह वह अपनी जनसभाओं में 'जय बांग्ला' के नारे लगाकर 'ग्रेटर बांग्लादेश' के निर्माण का प्रयास कर रही हैं .

घोष ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्टर साझा किया, जिसमें बनर्जी की एक तस्वीर दिख रही है. जिसके साथ लिखा है 'एक सम्मानित व्यक्ति जय बांग्ला के नारे लगा रहा है, जो इस्लामी देश बांग्लादेश का राष्ट्रीय नारा है.