logo-image

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का मालदा में रोड शो, परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को मालदा जिले में रोड शो करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष का रोड शो दोपहर 12.30 बजे फव्वार मोड़ से शुरु होगा.

Updated on: 06 Feb 2021, 08:13 AM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) को देखते हुए बीजेपी और टीएमसी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई है. पश्चिम बंगाल में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस बार पश्चिम बंगाल के माहौल में बदलाव आए हैं और टीएमसी के लिए राह आसान नहीं है. लिहाजा, ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस इस बार किसी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहती है. पश्चिम बंगाल में ममता का किला फतह करने के लिए बीजेपी अपनी तैयारियों में लगातार तेजी ला रही है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को मालदा जिले में रोड शो करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष का रोड शो दोपहर 12.30 बजे फव्वार मोड़ से शुरु होगा.  

जेपी नड्डा दोपहर 3.30 बजे नबाद्वीप से परिवर्तन यात्रा को रवाना करेंगे. बता दें कि नादिया जिला प्रशासन ने बीजेपी के कार्यक्रम को सशर्त मंजूरी दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी की रथ यात्रा विचाराधीन है और इसके कार्यक्रम में बदलाव किया जा सकता है. 


आइए जानते हैं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का शनिवार का पूरा कार्यक्रम-
1. जेपी नड्डा सुबह 11 बजे सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ सबट्रॉपिकल हॉर्टिकल्चर पहुंचेंगे.

2. बीजेपी अध्यक्ष सुबह 11.30 बजे मालदा के साहापुर में कृषक सुरक्षा साहा-भोज में हिस्सा लेंगे.

3. जेपी नड्डा का रोड शो दोपहर 12.30 बजे मालदा के फव्वारा मोड़ से शुरू होगा, जो रविंद्रनाथ टैगोर स्टैचू तक जाएगा.

4. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दोपहर 3 बजे श्री श्री गौरंगा जन्मस्थान आश्रम का दौरा करेंगे.

5. दोपहर 3.30 बजे नबाद्वीप से परिवर्तन यात्रा को रवाना करेंगे.

बताते चलें कि रथयात्रा (Rath yatra) को लेकर बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) के बीच रार बनी हुई है. बीजेपी फरवरी और मार्च में ‘रथयात्रा’ निकाल रही है. यह यात्रा पांच खंडों में होगी और राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेंगी. प्रत्येक यात्रा में एक रथ शामिल होगा और यह एक ही समय में राज्य के विभिन्न हिस्सों और क्षेत्रों में जाएगा. प्रत्येक यात्रा का समय 20 से 25 दिन का है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) शनिवार को नादिया के नबाद्वीप से रथयात्रा परिवर्तन यात्रा को रवाना करेंगे. बीजेपी के नेताओं ने आरोप लगाया था कि राज्य सरकार ने रथयात्रा निकालने की अनुमति देने से इनकार किया है.