logo-image

बंगाल में जेपी नड्डा ने नए साल में कार्यकर्ताओं में भरा नया जोश, बोले- ममता का जाना तय

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. नए साल में बंगाल के अंदर चुनाव को देखते जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नया जोश भरा है.

Updated on: 09 Jan 2021, 03:07 PM

बर्धमान:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. नए साल में बंगाल के अंदर चुनाव को देखते जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नया जोश भरा है. दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष ने फिर से सूबे की मुखिया ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है. बर्धमान में एक सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा है कि पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी का जाना निश्चित है और बीजेपी का आना तय है.

यह भी पढ़ें: JP Nadda Bengal Visit LIVE Updates: बंगाल में 'एक मुट्ठी चावल' अभियान शुरू, जेपी नड्डा का ममता पर वार 

बर्धमान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल की मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा, 'आपने जिस गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया और जिस गर्मजोशी के साथ आप इतनी बड़ी संख्या में यहां उपस्थित हुए हैं, ये बताता है कि आपने तय कर लिया है कि ममता का जाना निश्चित है और बीजेपी का आना तय है.'  नड्डा ने कहा, 'ममता जी बोलती थीं कि हम बंगाल में मां, माटी, मानुष के लिए काम करेंगे. लेकिन वास्तविकता में ममता सरकार ने टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही के लिए काम किया है.'

जेपी नड्डा ने कहा, 'आज मैंने कृषक सुरक्षा अभियान की शुरुआत की है. एक मुट्ठी चावल जो मैंने किसानों से दान लिया है और आगे जाकर गांव में भी मैं उनसे दान लेने वाला हूं, इस तरह से आज से लेकर 24 तारीख तक हमारे कार्यकर्ता 40 हज़ार ग्राम सभाओं में जाकर किसानों से अन्न लेंगे.' बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा, 'हमारे कार्यकर्ता दुर्गा मां की सौगंध खाएंगे कि उनकी लड़ाई भाजपा का कार्यकर्ता लड़ेगा. हमारी सरकार आएगी तो कृषक की लड़ाई लड़ कर पश्चिम बंगाल में उन्हें न्याय दिलाने का काम भाजपा की सरकार करेगी.'

यह भी पढ़ें: किराएदारों के लिए खुशखबरी, सरकार ला रही है ऐसा कानून..मकान मालिक नहीं कर सकेंगे मनमानी

उन्होंने कहा, 'पश्चिम बंगाल की भी 17 मंडिया eNAM से जुड़ चुकी हैं. इन मंडियों के माध्यम से किसान अपना सामान देश के किसी भी कोने में अच्छे दाम पर बेच सकता है.' नड्डा ने कहा कि यहां ईस्ट वेस्ट मेट्रो बन रही है, जिस पर लगभग 8 हजार 575 करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं. पश्चिम बंगाल में 3,665 नेशनल हाईवे बने हैं और ये सब मोदी जी ने किया है.

इससे पहले आज बंगाल की धरती पर पहुंचने के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने दौरे की शुरुआत बर्दवान के राधा गोविंद मंदिर में पूजा अर्चना के साथ की. यहां से निकलने के बाद जेपी नड्डा ने 'एक मुट्ठी चावल' अभियान की शुरुआत की. इस दौरान ममता बनर्जी के शासन में त्रस्त किसानों की समस्याओं को सुना. बता दें कि 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी राज्य भर के 73 लाख किसानों के घर-घर पहुंच जाना चाहती है, जिसके लिए यह जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है. जेपी नड्डा के जाने के बाद प्रदेश बीजेपी के शीर्ष नेता यह अभियान राज्य भर में चलाएंगे.