News Nation Logo
Banner

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मांगा बंगाल का आशीर्वाद, बोले- ममता सरकार को उखाड़ फेकेंगे

बीजेपी अध्यक्ष ने जनसभा में पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर जोरदार हमला किया. इस दौरान नड्डा ने कहा कि बंगाल के लोगों के मदद से बीजेपी ममता दीदी की सरकार को उखाड़ फेकेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 25 Feb 2021, 04:52:44 PM
नड्डा ने मांगा बंगाल का आशीर्वाद, बोले- ममता सरकार को उखाड़ फेकेंगे

नड्डा ने मांगा बंगाल का आशीर्वाद, बोले- ममता सरकार को उखाड़ फेकेंगे (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अनंदापुरी में जनसभा को किया संबोधित
  • नड्डा ने बंगाल के लोगों से मांगा आशीर्वाद और काम करने का मौका

कोलकाता:

इस साल पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुदुचेरी में विधानसभा चुनाव होने हैं. देश के पांच राज्यों में होने वाले चुनावों को देखते हुए बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी सिलसिले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. पश्चिम बंगाल में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान जेपी नड्डा ने गुरुवार को अनंदापुरी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. बीजेपी अध्यक्ष ने इस जनसभा में पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर जोरदार हमला किया. इस दौरान नड्डा ने कहा कि बंगाल के लोगों के मदद से बीजेपी ममता दीदी की सरकार को उखाड़ फेकेगी.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा, ''इस परिवर्तन यात्रा की आज समाप्ति हो रही है. गांव-गांव में जाकर हमने परिवर्तन यात्रा की आवाज को बुलंद किया है. मुझे खुशी है कि बंगाल की जनता ने इस यात्रा को समर्थन दिया है और संकल्प लिया है कि ममता दीदी की सरकार को हम उखाड़ फेंकेगें. प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पश्चिम बंगाल के विकास में बड़ा योगदान दिया है. मोदी जी ने ईस्ट-वेस्ट कॉरिडोर के लिए 8,575 करोड़ रुपये का सहयोग दिया है. नेपाल-बंग्लादेश के साथ भारत की कनेक्टिविटी के लिए मोदी जी ने 721 करोड़ रुपये दिए हैं.''

जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल के लोगों को संबोधित करते हुए बोले, ''स्वच्छ भारत अभियान के तहत बंगाल में करीब 1.4 करोड़ शौचालयों का निर्माण हुआ. 1.92 करोड़ लोग जनधन योजना से जुड़े हैं. उज्ज्वला योजना, सौभाग्य योजना, उजाला योजना के माध्यम से मोदी जी ने देश के साथ बंगाल की स्थिति को भी बदलने का प्रयास किया है. प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना से बंगाल के लगभग 73 लाख लोगों को वंचित रखा गया है. देश में 10 करोड़ किसानों को 12 हजार रुपये, दो-दो हजार रुपये की छह किस्त मिल चुकी हैं, 7वीं किस्त दी जा रही है.''

बीजेपी अध्यक्ष ने बंगाल की जनता से कहा कि इस साल मई में वे ममता बनर्जी की सरकार को आराम दें और इसके साथ बीजेपी की सरकार को अपना आशीर्वाद और काम करने का मौका दें. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने के बाद राज्य के किसानों को किसान सम्मान निधि योजना का पूरा फायदा मिलेगा.

First Published : 25 Feb 2021, 04:52:44 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.