News Nation Logo
Banner

BJP ने बंगाल में ममता सरकार को उखाड़ फेंकने का पास किया राजनीतिक प्रस्ताव

अब स्थिति सामान्य स्थिति की ओर जा रही है, अब परमीशन भी मिलने लगा है, इसलिए अब भाजपा की पहली प्रत्यक्ष फिजिकल राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश अध्यक्ष-संगठन महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारियों की अखिल भारतीय बैठक हुई है. 

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 21 Feb 2021, 09:00:02 PM
nadda jp

जेपी नड्डा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी की रविवार को एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हुई राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मीटिंग में कहा गया कि बंगाल सहित सभी चुनावी राज्यों में बीजेपी को लेकर जनता में उत्साह है. बंगाल में पार्टी बहुमत से सरकार बनाने की स्थिति में है. राष्ट्रीय महासचिव और राज्य सभा सांसद भूपेंद्र यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बंगाल में अलोकतांत्रिक और ममता बनर्जी की तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने का राजनीतिक प्रस्ताव पास हुआ है. उन्होंने कहा कि पिछला एक वर्ष कोविड के संक्रमण में गुजरा है, लेकिन भाजपा की पूरे देश में सक्रियता डिजिटल और वेब मीटिंग के माध्यम से रही है.

अब स्थिति सामान्य स्थिति की ओर जा रही है, अब परमीशन भी मिलने लगा है, इसलिए अब भाजपा की पहली प्रत्यक्ष फिजिकल राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश अध्यक्ष-संगठन महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारियों की अखिल भारतीय बैठक हुई है. भूपेंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज भारत के नाम को बढ़ा रहे हैं. बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने सभी कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा का जो मिशन है, वो केवल सत्ता प्राप्त करने के लिए नहीं है, बल्कि उसके लिए प्राथमिकता देश के लिए बड़ा काम करने का है, देश को बड़ा बनाने का है.

बीजेपी का मूल मंत्र सबका विकास
भूपेंद्र यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में कहा कि सबका साथ, सबका विकास भाजपा का मूल मंत्र है. इस मूल मंत्र की थ्योरी को लेकर भाजपा देश में सकारात्मक कार्य कर रही है. भारत के किसानों की उत्पादन, भंडारण और वितरण की सुविधा के लिए नए कृषि कानून बनाए गए. देश के कृषि क्षेत्र में इंफ्रास्ट्रक्चर, किसानों के उत्पाद के मूल्य में वृद्धि करने के लिए ये कदम उठाए गए हैं.

सीएम ममता के भतीजे अभिषेक को सीबीआई का समन
कोयला तस्करी मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी के सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. इस मामले में पूछताछ के लिए अभिषेक बनर्जी को सीबीआई ने समन भेजा है. सीबीआई की टीम ने कोलकाता (Kolkata) में अभिषेक बनर्जी के घर पहुंचकर समन दिया है. सीबीआई उनके घर पर ही आज ही पूछताछ करना चाहती है, इसलिए टीम समन लेकर पहुंची है. यहां सीबीआई टीम (CBI Team) ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी को समन दिया है.

First Published : 21 Feb 2021, 09:00:02 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.