logo-image

आरामबाग के बीजेपी दफ्तर में लगाई आग, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप

खबर है कि बंगाल में आरामबाग में बीजेपी दफ्तर में आग लगा दी गई. बीजेपी ने टीएमसी पर इसका आरोप लगाया है. हालांकि, टीएमसी ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है. आरामबाग में बीजेपी के दफ्तर में आग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

Updated on: 02 May 2021, 06:19 PM

कोलकाता :

देश के चार राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे लगभग आने शुरू हो गए हैं. पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम सीट पर सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) और बीजेपी के उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला है. इस सीट पर दिनभर उतार-चढ़ाव देखने को मिला है. अंत में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 1200 वोटों से सुवेंदु अधिकारी को हराया दिया है. एक समय ऐसा आया था कि दोनों उम्मीदवारों के बीच सिर्फ 6 वोटों को अंतर देखने को मिला था.

लेकिन अभी ठीक से जीत का जश्न शुरू भी नहीं हुआ था उससे पहले ही बंगाल में हिंसा की ख़बरें आने लगी है. खबर है कि बंगाल में आरामबाग में बीजेपी दफ्तर में आग लगा दी गई. बीजेपी ने टीएमसी पर इसका आरोप लगाया है. हालांकि, टीएमसी ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है. आरामबाग में बीजेपी के दफ्तर में आग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने जीत के जश्न में बीजेपी दफ्तर के बाहर हंगामा किया. 

इस हमले के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर टीएमसी पर आरोप लगाए. उन्होंने लिखा, "रिजल्ट के बाद टीएमसी के गुंडों ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के दफ्तर को आग के हवाले किया. बेहद निंदनीय है. प्रशासन कहां है? लोकतंत्र में जीत या हार तो चलती रहती है. लेकिन हिंसा...इसे बहुत बड़ी ना है. लोकतंत्र की हत्या करना बंद कीजिए." इससे पहले भी दोपहर में नतीजे थोड़े साफ होते ही कोलकाता में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर के बाहर हंगामा किया था.