News Nation Logo
Banner

पश्चिम बंगाल में बीजेपी ऑफिस को किया गया आग के हवाले, टीएमसी पर लगे गंभीर आरोप

पुलिस (West Bengal Police) ने मामले की जानकारी मिलने के बाद जांच (Investigation of matter) शुरू कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 13 Jan 2020, 10:09:27 AM
बीजेपी ऑफिस आग के हवाले

बीजेपी ऑफिस आग के हवाले (Photo Credit: ANI)

highlights

  • पश्चिम बंगाल में बीजेपी दफ्तर (BJP office) को आग के हवाले कर दिया गया.
  • बीजेपी ने इस घटना का आरोप तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) पर लगाया है. 
  • पुलिस (West Bengal Police) ने मामले की जानकारी मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है. 

आसनसोल:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसनसोल (Asansol) में सलानपुर गांव (Salanpur Village) में स्थित बीजेपी दफ्तर (BJP office) को आग के हवाले कर दिया गया है. बीजेपी (Bhartiya Janta Party) ने इस घटना का आरोप तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) पर लगाया है. हालांकि पुलिस (West Bengal Police) ने मामले की जानकारी मिलने के बाद जांच (Investigation of matter) शुरू कर दी है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता लगातार आमने सामने रहते हैं. 

जबकि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हैं और इसी को लेकर उन्होंने पश्चिम बंगाल आए पीएम मोदी से खास मुलाकात की. बता दें कि पिछले दिनों ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं.

यह भी पढ़ें: CAA पर विपक्षी दलों की बैठक में शामिल नहीं होगी BSP, मायवती ने कही ये बात...

उनके इस दौरे के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध किया, उन्हें काले झंडे दिखाए और 'गो बैक' के नारे लगाए. यह घटना तब हुई, जब प्रधानमंत्री कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150 साल पूरे होने के समारोह के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए नेताजी इंडोर स्टेडियम में प्रवेश कर रहे थे.

कार्यक्रम स्थल पर मुट्ठी भर कांग्रेसी कार्यकर्ता यहां वीआईपी गेट के समक्ष एकत्रित हो गए और भारी पुलिस दल की मौजूदगी में प्रधानमंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने लगे. हाथों में काला कपड़ा लिए वे 'गो बैक मोदी' के नारे लगा रहे थे.

यह भी पढ़ें: फांसी से पहले निर्भया के सभी 4 दोष आखिरी बार इस दिन करेंगे अपने परिजनों से मुलाकात

आवक पुलिसकर्मी भी कुछ देर बाद हरकत में आए और प्रदर्शन को रोकने की कोशिश की. लेकिन प्रदर्शनकारी उग्र हो गए और बल पूर्वक पुलिस बैरिकेड्स को लांघ कर वे स्टेडियम में घुसने का प्रयत्न करने लगे. पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को पकड़ लिया. उन्हें लालबाजार शहर के पुलिस मुख्यालय ले जाया गया है.

First Published : 13 Jan 2020, 09:57:12 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.