logo-image

'मिशन बंगाल' पर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, कोलकाता में भव्य स्वागत, ममता के गढ़ भरेंगे हुंकार

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के नेताओं से मिलने और पार्टी की गतिविधियों की समीक्षा करने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य की अपनी दो दिवसीय यात्रा पर कोलकाता पहुंच गए हैं.

Updated on: 09 Dec 2020, 02:26 PM

कोलकाता:

इस बार भारतीय जनता पार्टी का 'मिशन बंगाल' है और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए पूरी रणनीति बना ली गई है. 2021 पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के नेताओं से मिलने और पार्टी की गतिविधियों की समीक्षा करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य की अपनी दो दिवसीय यात्रा पर कोलकाता पहुंच गए हैं. कोलकाता एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों और शंख ध्वनि के साथ जेपी नड्डा का भव्य स्वागत किया है.

यह भी पढ़ें: बंगाल चुनाव से पहले बीजेपी ने फिर उछाला CAA का मुद्दा 

कोलकाता पहुंचने के बाद जेपी नड्डा ने बीजेपी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर दिया है. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज दो दिवसीय बंगाल दौरे पर रहेंगे. इस दौरान नड्डा पश्चिम बंगाल में पार्टी का आधार मजबूत करने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. भाजपा प्रमुख पार्टी के आधार के साथ-साथ बूथ स्तर के संगठनों को मजबूत करने के लिए भी लक्षित कार्यक्रमों में भाग लेंगे.

'मिशन बंगाल' को लेकर पहुंचे जेपी नड्डा ममता बनर्जी के गढ़ में 'सर्जिकल स्ट्राइक' करेंगे. नड्डा आज ममता बनर्जी के विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर में पहुंचेंगे और यहां वह जनसंपर्क रैली करेंगे. नड्डा बीजेपी के 'आर नोय ओन्याय' (और नहीं अत्याचार) के मिशन पर एक कम्युनिटी आउटरीच कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके बाद आज शाम को नड्डा यहां प्रसिद्ध कालीघाट स्थित काली मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और स्लम कम्युनिटी के सदस्यों के साथ बातचीत भी करेंगे.

यह भी पढ़ें: ममता सरकार बंगाल में समान कानून बनाकर केंद्र के कृषि कानूनों का कर रही विरोध: विजयवर्गीय

गुरुवार को जेपी नड्डा के निशाने पर ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी रहेंगे. 10 दिसंबर को जेपी नड्डा अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हॉर्बर पहुंचेंगे और यहां रैली करेंगे. गुरुवार को नड्डा डायमंड हार्बर में दक्षिण 24-परगना के रेडियो स्टेशन के मैदान में पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करने वाले हैं. वह रामकृष्ण आश्रम में भी प्रार्थना करेंगे.