News Nation Logo

BJP सांसद लॉकेट चटर्जी TMC नेता शिशिर अधिकारी से मिलीं, गर्माई सियासत

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की लोकसभा सांसद (Lok Sabha MP) लॉकेट चटर्जी (Lockett Chatterjee) ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के सांसद शिशिर अधिकारी से पूर्वी मिदनापुर के कांथी में उनके निवास पर मुलाकात की.

IANS | Updated on: 13 Mar 2021, 11:01:40 PM
BJP MP Locket Chatterjee

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी (Photo Credit: IANS)

highlights

  • बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी तृणमूल नेता शिशिर से मिलीं.
  • शिशिर हाल ही में TMC छोड़कर BJP में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के पिता हैं.
  • शुभेंदु अधिकारी पिछले साल दिसंबर में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुए थे.

कोलकाता:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की लोकसभा सांसद (Lok Sabha MP) लॉकेट चटर्जी (Lockett Chatterjee) ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के सांसद शिशिर अधिकारी से पूर्वी मिदनापुर के कांथी में उनके निवास पर मुलाकात की. शिशिर हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के पिता हैं. इससे पहले, शिशिर अधिकारी को तृणमूल कांग्रेस के पूर्वी मिदनापुर जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था और उन्हें तृणमूल जिला कोर समिति का अध्यक्ष बनाया गया था. उन्हें दीघा-शंकरपुर विकास प्राधिकरण (डीएसडीए) के अध्यक्ष के पद से भी हटा दिया गया था.

भाजपा सूत्रों ने कहा कि शनिवार की लॉकेट-शिशिर मुलाकात 20 मार्च को कोंताई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निर्धारित यात्रा से पहले भगवा सांसद द्वारा एक शिष्टाचार मुलाकात थी. यह भी पता चला कि लॉकेट चटर्जी ने अधिकारी के निवास शांतिकुंज में अन्य नेताओं और अधिकारी के परिवार के सदस्यों के साथ दोपहर का भोजन भी किया.

नंदीग्राम भगवा पार्टी में शामिल हुए दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी का गढ़ है, जो 2016 में इस हाई प्रोफाइल सीट से जीते थे और उन्हें ममता बनर्जी के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में मंत्री बनाया गया था.

शुभेंदु अधिकारी पिछले साल दिसंबर में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुए थे. शुभेंदु ने दावा किया है कि वह नंदीग्राम में ममता बनर्जी को 50,000 से अधिक वोटों से हराएंगे. इस साल एक जनवरी को, शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी भी कोंताई नगर पालिका प्रशासक के रूप में हटाए जाने के बाद भाजपा में शामिल हो गए.

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह का एक बार फिर चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल और असम का दो दिवसीय दौरा तय हुआ है. गृह मंत्री अमित शाह 14 मार्च (रविवार) से दो दिवसीय दौरा शुरू करने जा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी मीडिया सेल से जारी सूचना के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह रविवार को 12:30 बजे असम के मार्गरेता में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं दोपहर दो बजे से वह नजीरा में दूसरी जनसभा संबोधित करेंगे. इसके बाद वह पश्चिम बंगाल जाएंगे. पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में 5:15 बजे रोड शो करेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह अगले दिन 15 मार्च को पश्चिम बंगाल के झारग्राम में दिन में 11 बजे जनसभा संबोधित करेंगे. इसके बाद वह बंगाल के रानीबंध में एक बजे दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Mar 2021, 09:51:02 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.