logo-image

पश्चिम बंगाल में BJP नेता की कार पर हुआ बम से हमला, TMC पर लगाया सीधा आरोप

बीजेपी एमपी अर्जुन सिंह की कार पर तब हमला किया गया जब वो कंकिनारा से लौट रहे थे.

Updated on: 15 Dec 2019, 08:08 AM

highlights

  • पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक बार फिर बीजेपी नेता (BJP Leader) की कार पर हमला हुआ. 
  • बीजेपी नेता की कार पर पहले पथराव किया गया फिर उस पर बम से भी अटैक किया गया. 
  • इस घटना के बाद बीजेपी एमपी अर्जुन सिंह ने बयान दिया कि पश्चिम बंगाल में लॉ एंड ऑर्डर है ही नहीं. 

बैरकपुर:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक बार फिर बीजेपी नेता (BJP Leader) पर हमला होने का मामला सामने आया है. इस बार बैरकपुर (Barrackpore) से बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह (Arjun Singh, BJP MP) इसका शिकार बने हैं. बताया जा रहा है कि अर्जुन सिंह की की कार पर पथराव किया गया है. बीजेपी नेता ने इस हमले का आरोप सीधा टीएमसी के कार्यकर्ताओं (TMC workers) पर जड़ दिया है.

बीजेपी एमपी अर्जुन सिंह की कार पर तब हमला किया गया जब वो कंकिनारा से लौट रहे थे. सूत्रों के अनुसार, अर्जुन सिंह की कार के पर पहले तो ईंट पत्थर से हमला किया फिर उसके पास एक बम भी फेंक दिया गया.

यह भी पढे़ं: मोदी 2.0 सरकार के कैबिनेट विस्तार की अटकलें तेज, कमजोर मंत्रियों से छिन सकता है मंत्रालय

इस घटना के बाद बीजेपी एमपी अर्जुन सिंह ने बयान दिया कि पश्चिम बंगाल में लॉ एंड ऑर्डर है ही नहीं. इसी के साथ उन्होंने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग कर ड़ाली.

BJP MP Arjun Singh ने मीडिया को बताया कि TMC के कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, ‘टीएमसी के गुंडों ने मेरी कार पर ईंट फेंके. इसके बाद मैं अपनी कार से बाहर आया और देखा कि एक व्यक्ति जमीन पर पड़ा है. उस व्यक्ति का नाम गणेश सिंह है. वह शराब के नशे में था. इसके बाद अचानक मेरी कार पर बम फेंका गया.’

यह भी पढे़ं: CAA के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों पर पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह से मिलेंगे असम के सीएम

इसके बाद मैं अपनी कार से बाहर आया और देखा कि एक व्यक्ति जमीन पर पड़ा है. उस व्यक्ति का नाम गणेश सिंह है. वह शराब के नशे में था. इसके बाद अचानक मेरी कार पर बम फेंका गया.’ बता दें कि पश्चिम बंगाल में पहले भी कई बीजेपी नेताओं पर हमला हो चुका है.