logo-image

पश्चिम बंगाल: CAA के समर्थन में रैली कर रहे BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय हिरासत में

पश्चिम बंगाल के टॉलीगंज फेरी में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन (CAA Support) में रैली निकाल के आरोप में हिरासत में लिया गया है.

Updated on: 07 Feb 2020, 03:37 PM

नई दिल्‍ली:

पश्चिम बंगाल के टॉलीगंज फेरी में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन (CAA Support) में रैली निकाल के आरोप में हिरासत में लिया गया है. पुलिस का कहना है कि भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने रैली करने की इजाजत नहीं ली थी. इस पर पुलिस ने कैलाश विजयवर्गीय समेत कई बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ेंःनिर्भया केसः दोषियों के खिलाफ नया डेथ वारंट जारी करने से फिलहाल कोर्ट का इनकार

आपको बता दें कि बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय सीएए के समर्थन में अभिनंदन रैली निकाल रहे थे. इसके लिए उन्होंने पुलिस से इजाजत नहीं ली थी. इसी कारण पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. पुलिस के अनुसार, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय पुलिस की अनुमति के बिना कथित रूप से मार्च आयोजित करना चाहते थे. इसके बाद उन्हें पुलिस वैन में हिरासत में लिया गया और रैली स्थल से दूर ले जाया गया.

यह भी पढ़ेंःवित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इंडस्ट्री को दिया भरोसा, कहा बजट में ठीक कदम उठाए गए

बीजेपी बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को दक्षिण कोलकाता में सीएए के समर्थन में अभिनंदन यात्रा के दौरान कोलकाता पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया. विजयवर्गीय मुकुल रॉय के साथ यहां सीएए के समर्थन (CAA Support) में निकाले जा रहे रैली में भाग ले रहे थे.