logo-image

BJP नेता दिलीप घोष का ममता बनर्जी पर ये कमेंट, TMC ने की कार्रवाई की मांग  

टीएमसी ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की कथित आपत्तिजनक टिप्पणियों पर नाराजगी जताते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है.

Updated on: 07 Jul 2022, 02:52 PM

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने एक प्रमुख मीडिया समूह के एक कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की कथित आपत्तिजनक टिप्पणियों पर नाराजगी जताते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है. एक साक्षात्कार में बातचीत के दौरान, घोष ने कथित तौर पर बनर्जी के परिवार के बारे में कुछ अपमानजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ भी टिप्पणी की, बंगाल में पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान उनके "बांग्लार मे" (बंगाल की बेटी) अभियान और बाद में गोवा की उनकी यात्रा का जिक्र किया, जहां उन्होंने तटीय राज्य के साथ अपनी आत्मीयता का दावा किया था.

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के बयानों पर दुख व्यक्त करते हुए डायमंड हार्बर तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने बुधवार को ट्वीट किया, “अपमानजनक. PM @narendramodi जी, इस ढीली जुबान को गिरफ्तार करने का समय आ गया है! क्या इस तरह @BJP4India के नेता देश की एकमात्र मौजूदा महिला मुख्यमंत्री के बारे में बात करते हैं?"

यह भी पढ़ें: UK: प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन छोड़ेंगे पद, 40 मंत्री छोड़ चुके थे साथ

तृणमूल कांग्रेस सांसद काकोली घोष दस्तीदार ने एक वीडियो में हैरानी व्यक्त की कि इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल एक महिला के खिलाफ एक राजनीतिक व्यक्तित्व द्वारा किया जा सकता है, जो कि  देश में एकमात्र महिला मुख्यमंत्री हैं. दस्तीदार ने कहा कि उन्होंने घोष द्वारा "गलत" टिप्पणी के विरोध में और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग के विरोध में एक काला बिल्ला पहना हुआ था.