News Nation Logo

दिलीप घोष का ममता पर बड़ा हमला, कहा- 'बांग्ला, हिंदी और अंग्रेजी ठीक से नहीं बोलती हैं'

बंगला विधानसभा चुनाव के लिए जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ आ रही है. वैसे-वैसे प्रदेश की सियासत का माहौल गर्म होता जा रहा है. नेता मतदाता को रुझाने के लिए हर तिकणम लगा रहा हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 19 Mar 2021, 07:19:57 PM
BJP leader Dilip Ghosh

दिलीप घोष का ममता पर बड़ा हमला (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • ममता को इस वजह से दिया जवाब
  • एक-दूसरे के खिलाफ ताल ठोंक रहे सुवेंदु-ममता
  • दूसरे चरण में होगा नंदीग्राम में मतदान 

 

 

कोलकाता:

बंगला विधानसभा चुनाव के लिए जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ आ रही है. वैसे-वैसे प्रदेश की सियासत का माहौल गर्म होता जा रहा है. नेता मतदाता को रुझाने के लिए हर तिकणम लगा रहा हैं. यहां तक की एक दूसरे पर व्यक्तिगत आरोप भी लगा रहे हैं. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला हैं. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बांग्ला, हिंदी और अंग्रेजी ठीक से नहीं बोलती हैं. वे दिल्ली में भी मंत्री रही हैं, फिर भी उन्हें हिंदी नहीं आती. वे घटिया बंगाली बोलती हैं. हम शर्मिंदा होते हैं.

पश्चिम बंगाल BJP अध्यक्ष दिलीप घोष, ममता बनर्जी द्वारा बंगाल में मोदी का चेहरा पसंद नहीं है वाले बयान पर कहा कि मोदी के चेहरे से वोट हुआ, तो उनका यह हाल हुआ. उनका चेहरा आजकल धूमिल हो गया है. इतना भ्रष्टाचार, कोल माफिया, गाय तस्करी. चोरियां उनके पार्टी के लोग उनकी देखरेख में कर रहे हैं. 

सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वैक्सीन ही लगवानी पड़ेगी. वह चुने गए प्रधानमंत्री हैं. उनके खिलाफ बोलने का मतलब लोकतंत्र के खिलाफ बोलना है. उनके खिलाफ कुछ भी कहने का मतलब भारत माता को भला-बुरा कहना है. सुवेंदु ने कहा कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के पास कोरोना की वैक्सीन नहीं है. ऐसे में आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वैक्सीन ही लेनी होगी. 

बता दें कि सुवेंदु अधिकारी का यह बयान ऐसे वक्त पर आया, जब ममता बनर्जी ने एग्रा और पताशपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना टीकाकरण समेत कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की थी. बता दें कि ममता बनर्जी ने भाजपा में शामिल हो चुके पूर्व टीएमसी नेता सुवेंदु अधिकारी को मीर जाफर भी कहा था, जिन्होंने दिसंबर 2020 में भाजपा का दामन थाम लिया था. 

जानकारी के मुताबिक, नंदीग्राम में दूसरे चरण के अंतर्गत एक अप्रैल को मतदान होगा. बता दें कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर बताई जा रही है. ऐसे में भाजपा के दिग्गज नेता लगातार कई महीने से पश्चिम बंगाल में रोड शो कर रहे हैं और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. बंगाल में आठ चरण में विधानसभा चुनाव होंगे, जिनकी शुरुआत 27 मार्च से होगी. वहीं, 29 अप्रैल को आठवें चरण के मतदान के बाद दो मई को वोटों की गिनती होगी और नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे.  

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Mar 2021, 06:23:05 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो