News Nation Logo
Banner

BJP नेता ने कहा, कोरोना संक्रमित हुआ तो ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा, शिकायत दर्ज

हाजरा तृणमूल कांग्रेस के एक पूर्व सांसद हैं जो पिछले वर्ष भाजपा में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि राज्य में जिस तरह से कोविड-19 मरीजों के शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है वह दुखद है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 28 Sep 2020, 05:18:29 PM
anupam hazra

अनुपम हाजरा (Photo Credit: आईएएनएस)

बरूईपुर:

भाजपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा ने कहा है कि यदि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हुए तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गले लगाएंगे ताकि वह कोविड-19 मरीजों के परिवारों का दर्द समझ सकें. दक्षिण 24 परगना के बरूईपुर में रविवार शाम में भाजपा के एक कार्यक्रम में हाजरा द्वारा की गई टिप्पणी के लिए सिलिगुड़ी में तृणमूल कांग्रेस की ओर से पुलिस में एक शिकायत दर्ज करायी गई. हाजरा ने कहा, हमारे कार्यकर्ता कोरोना वायरस से भी बड़े दुश्मन से लड़ रहे हैं. वे ममता बनर्जी से लड़ रहे हैं.

जब वे (भाजपा कार्यकर्ता) बिना मास्क के ममता बनर्जी का मुकाबला कर सकते हैं तो वे सोचते हैं कि वे मास्क लगाये बिना कोविड-19 से भी लड़ सकते हैं. उन्होंने कहा, मैंने निर्णय किया है कि यदि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित होता हूं तो मैं जाकर ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा. हाजरा तृणमूल कांग्रेस के एक पूर्व सांसद हैं जो पिछले वर्ष भाजपा में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि राज्य में जिस तरह से कोविड-19 मरीजों के शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है वह दुखद है.

उन्होंने कहा, उन्होंने (बनर्जी) बीमारी के पीड़ितों से सही तरीके से व्यवहार नहीं किया. उनके शवों को केरोसिन से जलाया जा रहा है. कोविड-19 से जान गंवाने वालों के पुत्रों को उनके चेहरे नहीं देखने दिये जा रहे हैं. हम इस तरह का व्यवहार तो मरे हुए बिल्ली और कुत्तों से भी नहीं करते. तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सौगत राय ने टिप्पणी की निंदा की और कहा कि ऐसी टिप्पणी भाजपा की मानसिकता प्रतिबिंबित करती है. तृणमूल कांग्रेस की सिलिगुड़ी इकाई ने हाजरा के खिलाफ एक रैली की और उनके खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज करायी.

उत्तर बंगाल शहर से तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, हमने अनुपम हाजरा के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दी है. हमने पुलिस से उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया है. पुलिस शिकायत पर प्रतिक्रिया जताते हुए हाजरा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि बनर्जी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कई विवादास्पद टिप्पणी की हैं. उन्होंने कहा, यदि मेरी टिप्पणी अपमानजनक है तो ममता बनर्जी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ऐसी टिप्पणी की हैं. दूसरा, यदि मेरे खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की जाती है तो तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ कम से कम 10 प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए. प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने हालांकि हाजरा की टिप्पणी से दूरी बना ली. प्रदेश भाजपा के एक नेता ने कहा, हम ऐसी टिप्पणी का समर्थन नहीं करते. हमें ऐसी टिप्पणी करने से परहेज करना चाहिए.

First Published : 28 Sep 2020, 05:13:42 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो