logo-image

बाबुल सुप्रियो के मामले में BJP नेता ने स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो जाधव विश्वविद्यालय में गए थे वहां धक्का-मुक्की हो गए थे

Updated on: 21 Sep 2019, 06:35 AM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता अग्निमित्रा पॉल ने जाधवपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दी है. उन्होंने यह शिकायत लेफ्ट विंग स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. गुरुवार को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो जाधव विश्वविद्यालय में गए थे वहां धक्का-मुक्की हो गए थे. उनके कुर्ते को भी फाड़ दिया गया था. इस मामले को लेकर बीजेपी नेता ने जाधवपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो गुरुवार को एबीवीपी के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. जहां लेफ्ट विंग के छात्रों ने उन्हें जाने से रोक दिया. इसके बाद बाबुल सुप्रियो विश्वविद्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए. इसके बाद वहां काफी पुलिस बल को तैनात क र दिया गया था. इस मामले में राज्यपाल ने भी कुलपति से बात की थी. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) द्वारा आयोजित एक समारोह में शामिल होने के लिए आए थे.जाधवपुर विश्वविद्यालय में अपने दौरे के दौरान उन्हें छात्रों के एक समूहों के विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा. जैसे ही बाबुल यूनिवर्सिटी कैम्पस में पहुंचे, नारेबाजी कर रहे कुछ वामपंथी छात्रों ने उन्हें घेर लिया और उन्हें वहां से चले जाने को कहा.

यह भी पढ़ें - वाराणसी में गंगा उफान पर, सीएम योगी आदित्यनाथ बोट पर बैठकर बाढ़ का लिया जायजा, देखें VIDEO

वह के.पी.बासु मेमोरियल हॉल में पहुंचे थे जहां फ्रेशर्स के स्वागत पर एक कार्यक्रम का आयोजन होना था. आसनसोल के सांसद जैसे ही वहां पहुंचे, छात्रों ने 'बाबुल सुप्रियो वापस जाओ, वापस जाओ' के नारे लगाने शुरू कर दिए. लाल झंडा लिए छात्रों ने बाबुल के साथ धक्का-मुक्की की. उनके कपड़े फाड़ दिए गए. यहां तक कि एक छात्र को उनके बाल खींचते हुए भी देखा गया, लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी बाबुल ने वहां से जाने से मना कर दिया. स्थिति ऐसी थी कि विश्वविद्यालय के कुलपति सुरंजन दास को किसी भी अप्रिय घटना को होने से रोकने के लिए मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा.